1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death case investigation in final phase cbi soon to reveal findings one day for ssr sushant birthday rhea chakraborty sry

Sushant Singh Rajput: सुशांत की मौत का जल्द हो सकता है खुलासा, इस नतीजे पर पहुंची CBI

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जल्द सीबीआई करने वाली है खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जल्द सीबीआई करने वाली है खुलासा
Prabhat Khabar

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, 2020 को मुंबई में निधन हो गया। मशहूर अभिनेता की मौत से पूरे देश में सदमे थे और मामले की गहराई से जाँच की गई थी, पहले मुंबई पुलिस ने और बाद में सीबीआई ने इस मामले की जांच कर रही है. जबकि यह मामला अभी भी सीबीआई के अधीन है, यहाँ पर अब तक जो कुछ भी हुआ है. अब सूत्रों ने खुलासा किया है कि सीबीआई अपनी जांच के आखिरी पड़ाव पर पहुंच गई है और जल्द ही सुशांत की मौत के असली कारण का खुलासा कर सकती हैं. 

जांच के शुरुआती दौर में, सुशांत सिंह राजपूत के कई दोस्तों और सहयोगियों से पुलिस ने पूछताछ की थी. इनमें आदित्य चोपड़ा, मुकेश छाबड़ा, रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, राजीव मसंद, महेश भट्ट जैसे कई लोग शामिल थे। जांच के दौरान, संघीय एजेंसी ने सबूत इकट्ठा करने और बयान दर्ज करने के लिए अलीगढ़, फरीदाबाद, हैदराबाद, मुंबई, मानेसर और पटना का दौरा किया.

आज सुशांत का जन्मदिन है, और इस मौके पर उनके फैंस अपने फेवरेट स्टार को याद कर रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के प्रशंसकों से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया है. उन्होंने लिखा, "हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए .. कोई सुझाव ..#SushantBirthdayCelebration."

सुशांत ने इंजीनियरिंग के बाद अभिनय की ओर रुख किया था. मुंबई में उन्होंने अपनी शुरुआत बैकअप डांसर के रूप में की. 'किस देश में है मेरा दिल' टीवी सीरियल में उन्हें पहली बार अभिनय का मौका मिला. इसके बाद 'पवित्र रिश्ता' सीरियल ने सुशांत को घर-घर का चहेता चेहरा बना दिया.2013 में उनकी पहली फिल्म 'काय पो चे' आयी. अमित साध, राजकुमार राव के साथ उन्होंने पहली ही फिल्म में बढ़िया रोल निभाया. इसके बाद उनका करियर ग्राफ ऊपर चढ़ता गया. उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं. इनमें शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धौनी, केदारनाथ, छिछोरे शामिल हैं. उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी के किरदार को इस तरह निभाया कि उनके साथ हमेशा के लिए धौनी की छवि जुड़ गयी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें