1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death case cctv company owner revealed cameras are working in building on 13 or 14 june

Sushant Singh Rajput Death: CCTV कंपनी के मालिक का बड़ा खुलासा, आत्‍महत्‍या के दिन कैमरे नहीं थे खराब, रिकॉर्ड हुआ है सबकुछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: twitter

Sushant Singh Rajput Death: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्‍महत्‍या मामले की गुत्‍थी उलझती जा रही है. हर पल कई नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में अबतक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है. वहीं इस मामले को लेकर लगातार उठ रही सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग के बाद अब यह केस आखिरकार सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. अब सीबीआई इस केस की जांच करेगी. अब इस मामले में CCTV कंपनी के मालिक ने बड़ा और चौंकानेवाला खुलासा किया है.

सीसीटीवी के मालिक ने किया ये बड़ा खुलासा

रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के अनुसार, सीसीटीवी के मालिक का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दिन उनकी बिल्डिंग के कैमरे चल रहे थे. दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि सुशांत की बिल्डिंग के आसपास लगे सीसीटीवी 13 और 14 जून को खराब थे. हालांकि सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने ऐसी बातों को खारिज किया है. 13 और 14 जून को सीसीटीवी कैमरे खराब नहीं थे. उनमें कोई खराबी नहीं थी. मुंबई पुलिस इस मामले में कुछ छिपा रही है.

रिकॉर्ड हुआ है सबकुछ

चैनल के अनुसार, बिहार पुलिस ने अभिनेता के आवास के बाहर की फुटेज की मांग की थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें अभी तक इसे नहीं सौंपा है. सीसीटीवी कंपनी के मालिक ने खुलासा किया कि लगाए गए कैमरे काम कर रहे थे और 14 जून को घर में जो कुछ भी हुआ वह रिकॉर्ड किया गया.

पूर्व असिस्‍टेंट ने किया खुलासा

हाल ही में सुशांत के पर्सनल असिस्टेंट अंकित आचार्य (Ankit Acharya) ने अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में बड़ा खुलासा किया था. टाइम्स नाउ से बातचीत में सुशांत के असिस्टेंट रहे अंकित ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी और नीरज, रिया के ही आदमी हैं. अंकित ने कहा, यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा पहले जैसा नहीं था और काफी बदल गया था. उनकी आंखों के नीचे काफी डार्क सर्किल आने लगे थे. अंकित ने कहा था कि रिया चक्रवर्ती सुशांत पर जादू टोना करती थीं और इसके लिए नींबू और अन्य चीजों का इस्तेमाल होता था. मेरे दोस्त जो बाद में वहां काम करते थे वह मुझे बताते थे कि रिया मैम कुछ पूजा करवा रही थी. उसमें काफी पैसा खर्चा हो रहा था. अंकित ने बताया था कि एक पूजा वह होती है जो मूर्ति के सामने की जाती है. ये दूसरे और अजीब ढंग की पूजा थी, जिसमें नींबू वगैरह का इस्तेमाल किया जाता था.

सीबीआई ने संभाली कमान

केंद्र सरकार ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआइ से कराने के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी कर दी. अधिकारियों ने बताया कि अधिसूचना की प्रति सीबीआइ को भेज दी गयी है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआइ ने जांच की कमान संभाल ली है. इधर, अभिनेता से जुड़े मामले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि प्रतिभाशाली अभिनेता की मौत के पीछे की सच्चाई सामने आनी चाहिए. केंद्र सरकार की ओर से पेश सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट में कहा कि बिहार सरकार द्वारा मामले की जांच सीबीआइ को सौंपने की सिफारिश की है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें