1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case subramanian swamy appoints lawyer to start cbi investigation know latest update

Sushant Singh Rajput Case: सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने CBI जांच शुरू कराने के लिए नियुक्त किया वकील, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते महीने के 14 तारीख को आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने 30 से ज्यादा लोगों का बयान दर्ज कर लिया है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके कुछ दोस्त उनकी कथित संदेहास्पद मौत की सीबीआई जांच की कई दिनों से मांग कर रहे हैं. अब भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के लिए वकील नियुक्त किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput Case Subramanian Swamy  appoints lawyer
Sushant Singh Rajput Case Subramanian Swamy appoints lawyer
twitter

Sushant Singh Rajput Case, Subramanian Swamy : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते महीने के 14 तारीख को आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिये है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके कुछ दोस्त उनकी कथित संदेहास्पद मौत की सीबीआई जांच की कई दिनों से मांग कर रहे हैं. अब भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के लिए वकील नियुक्त किया है.

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रॉसेस शुरू करने के लिए कहा है.'

इसके बाद इशकरन सिंह भंडारी ने ट्वीट कर लोगों से रिलेवेंट इंफॉर्मेशन शेयर करने की अपील की है. उन्होंने कहा, चीजें पुख्ता हों तभी कोर्ट जाना चाहिए. आप अपने प्यार में, दुख में अगर ऐसी चीजें 20-20 बार भेजेंगे, जो रिलेवेंट इंफॉर्मेशन नहीं तो मैं पढ़ नहीं पाऊंगा और रिलेवेंट चीजें छूट जाएंगी. केस इमोशन से नहीं जीता जाता, कानून से जीता जाता है.'

वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से पूछताछ की गई थी. इस दौरान संजय लीला भंसाली ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत से उनकी साल 2016 के बाद दोबारा बात नहीं हो पाई थी. वह एक्‍टर के ज्‍यादा करीब नहीं थे. इस वजह से उन्‍हें सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन के बारे में भी पता नहीं था.

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं. उनके फैंस यह बात मानने को तैयार ही नहीं है कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान ऐसा कठोर कदम कैसे उठा सकता है. राजपूत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'राब्ता', 'छिछोरे', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ. फिल्म “दिल बेचारा” 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें