1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case rhea chakraborty was invading privacy viral secret recordings arise questions on rhea attempt to control late actor monetary decisions abk

वायरल ऑडियो टेप का सच: सुशांत सिंह राजपूत के पैसों पर ऐसे नजर रखती थीं रिया चक्रवर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वायरल ऑडियो टेप का सच: सुशांत सिंह राजपूत के पैसों पर ऐसे नजर रखती थी रिया चक्रवर्ती
वायरल ऑडियो टेप का सच: सुशांत सिंह राजपूत के पैसों पर ऐसे नजर रखती थी रिया चक्रवर्ती
सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच जारी है. केस से जुड़े लोगों से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है. दिवगंत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस में घंटों पूछताछ कर चुकी है. इसी बीच केस से जुड़े बड़े खुलासे भी हो रहे हैं. अब रिया के रिकॉर्ड किए गए कॉल्स वायरल हो रहे हैं. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता के कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान रिकॉर्डिंग की है. इस खबर के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठने लगे हैं.

सुशांत का कॉल रिकॉर्ड करती थीं रिया?

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक कॉन्फ्रेंस कॉल आर्थिक मामलों से जुड़ा था. वायरल ऑडियो से रिया पर सवाल उठ रहे हैं. बड़ा सवाल यह है कि आखिर रिया चक्रवर्ती को कॉल रिकॉर्ड करने की जरूरत क्यों पड़ी? ऐसे भी आरोप लग रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के कॉल को रिकॉर्ड करके रिया चक्रवर्ती उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन कर रही थीं. कोई भी किसी के कॉन्फ्रेंस कॉल को रिकॉर्ड नहीं कर सकता है. बताते चलें कि दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पैसों का हेरफेर किया है.

अभी तक रिया चक्रवर्ती से घंटों पूछताछ

अगर सुशांत केस की बात करें तो सीबीआई जांच के दस दिन पूरे हो चुके हैं. सीबीआई की टीम मुंबई में केस से जुड़े तमाम लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से 26 घंटे से ज्यादा की पूछताछ की जा चुकी है. सोमवार को भी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी रही. डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम रिया से सुशांत केस का सच पता कर रही है. सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि रविवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग चैट, सुशांत सिंह राजपूत के इलाज और उनके पैसों को लेकर कई तरह के सवाल किए थे.

सुवेद लोहिया का रिया से कनेक्शन है?

सीबीआई ने मामले में सुशांत के कुक नीरज और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है. कहा जा रहा है कि सुशांत की बहन मीतू और रिया चक्रवर्ती को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ हो सकती है. सीबीआई टीम का सदस्य सुशांत के बांद्रा स्थित घर भी पहुंचा. करीब दो घंटे की जांच के बाद सीबीआई की टीम दिवंगत अभिनेता के घर से लौट गई. दूसरी तरफ ड्रग्स चैट में नाम आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय सोमवार को गौरव आर्या से पूछताछ कर रहा है. वहीं, बिजनसमैन सुवेद लोहिया को भी बुलाया गया. सुवेद के साथ श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में हैं. बता दें सुवेद लोहिया की गाड़ी से ही रिया पूछताछ में शामिल होने ईडी दफ्तर पहुंची थी.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें