1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case rhea chakraborty 61 calls to a mysterious phone number her cdr report

Sushant Singh Rajput Case: जानिये कौन है 'AU', जिसे रिया चक्रवर्ती ने किए थे 61 कॉल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
photo: Instagram

Rhea Chakraborty Call Detail: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Call Details) की कॉल डिटेल्‍स से बड़ा खुलासा हुआ है. वह बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के संपर्क में थीं. रिया ने आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर और राणा दग्‍गुबाती से बात की थी. हालांकि इस लिस्‍ट में एक ऐसा भी नाम है जिसे संदिग्‍ध माना जा रहा है. जानें वह नंबर किसका है?

टाइम्‍स नाउ की खबर के अनुसार, रिया ने अपने फोन में एक नंबर AU नाम से सेव किया है. उन्‍हें इस नंबर से 17 बार कॉल आया था और उन्‍होंने 44 बार उस नंबर पर खुद फोन किया था. उन्‍होंने 13 जून को यानी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले भी इस नंबर पर बात की थी. इसके बाद 15 जून को भी उनकी इस नंबर पर बात हुई थी.

अब इसे लेकर रिया चक्रवर्ती की टीम की तरफ से सफाई भी आ गई है. टीम की तरफ से कहा गया है कि यह नंबर अनन्या उधास का है. अनन्या, रिया की फैमिली फ्रेंड हैं. दोनों के बीच अक्सर बातचीत होती थी. दोनों के बीच क्‍या बातचीत होती थी, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने आमिर खान को एक बार फोन किया था. वहीं आमिर ने उन्हें तीन मैसेज भेजे थे. उन्‍होंने आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किया था जबकि आदित्य ने उन्हें सात बार कॉल किया. रिया ने तीन बार श्रद्धा कपूर को फोन किया था वहीं श्रद्धा ने उन्‍हें दो बार फोन किया था. रिया ने राणा दग्‍गुबाती को सात बार कॉल किया था और एक्‍टर ने उन्‍हें से चार बार फोन किया था. वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को रिया ने 30 बार फोन किया था जबकि रकुल ने उन्‍हें 14 बार फोन किया था. रिया ने महेश भट्ट को भी नौ बार फोन किया था जबकि भट्ट ने उन्‍हें सात बार फोन किया था.

वहीं हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज भी सामने आए हैं. ये मैसेज 2019 में केके सिंह ने रिया को किया था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे का हाल पूछा था. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने 2019 नवंबर में अपने बेटे का हाल जानने के लिए रिया को मैसेज किया था. इसके अलावा इसमें ये भी कहा गया कि उन्होंने श्रुति मोदी को भी मैसेज किया था. लेकिन दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें