1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case cbi questions prime accuse rhea chakraborty again another 9 hours on monday in conncetion of late actor case abk

रिया चक्रवर्ती के कितने राज? सीबीआई ने सोमवार को भी 9 घंटे की पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डीआरडीओ गेस्ट हाउस के बाहर रिया चक्रवर्ती
डीआरडीओ गेस्ट हाउस के बाहर रिया चक्रवर्ती
पीटीआई

सुशांत केस में सीबीआई जांच का सोमवार को 11वां दिन रहा. इस दौरान डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई ने मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की. सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से कई सवाल किए. रिया चक्रवर्ती से पहले दिन 10 घंटे पूछताछ हो चुकी है. वहीं, दूसरे दिन 7 घंटे और तीसरे दिन 9 घंटे सीबीआई रिया चक्रवर्ती से सवाल कर चुकी है. 11 दिनों से सीबीआई रिया से लेकर केस से जुड़े तमाम लोगों से सवाल कर रही है.

ड्रग्स कनेक्शन से डरीं रिया?

सुशांत केस में सोमवार को भी सीबीआई ने रिया से पुराने सवाल पूछे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है सीबीआई लगातार एक ही तरह के सवाल रिया चक्रवर्ती से कर रही है. इस दौरान रिया के चेहरे के हावभाव (फेस एनालिसिस) रिकॉर्ड करने की बातें भी सामने आई हैं. बताया जाता है ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों के जवाब देने में रिया चक्रवर्ती असहज महसूस कर रही थीं. हालांकि, सीबीआई की जांच जारी है और जांच पूरी होने के बाद ही सच पता चल सकेगा.

रिया को मीडिया से परेशानी?

सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से डीआरडीओ गेस्ट में पूछताछ की. पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती मुंबई के संताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची. बताया जाता है रिया मीडिया को लेकर परेशान हैं. रिया के मुताबिक उनके घरवालों को मीडिया काफी परेशान कर रही है. इसके पहले भी रिया ने मीडिया के खिलाफ लिखित शिकायत की थी. इसके बाद रिया को पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया था. इसके बाद भी सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती असहज महसूस कर रही हैं.

गौरव आर्या से ईडी की पूछताछ

सुशांत केस में उनके कुक केशव और हाउस स्टाफ दीपेश सावंत से भी पूछताछ हुई. बड़ी बात यह है ईडी ने गोवा के व्यवसायी गौरव आर्या से लंबी पूछताछ की. गौरव आर्या से करीब 9 घंटे पूछताछ हुई. गौरव के रिया के साथ चैट में ड्रग्स की बातें हुई थी. इसके बाद ईडी ने गौरव आर्या को पूछताछ के लिए बुलाया था. सुशांत केस में सीबीआई जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती समेत दिवगंत अभिनेता के कई करीबियों से लगातार पूछताछ हो रही है. इसके बावजूद 11 दिनों बाद भी केस का सच सामने नहीं आया है. बड़ा सवाल यह है कि आखिर केस का सच क्या है?

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें