1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case cbi grills rhea chakraborty for another 9 hours on sunday in drdo guest house in sushant case abk

रिया चक्रवर्ती से DRDO गेस्ट हाउस में 9 घंटे लंबी पूछताछ, सोमवार को सीबीआई के सामने फिर से पेशी !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिया चक्रवर्ती से DRDO गेस्ट हाउस में 9 घंटे लंबी पूछताछ
रिया चक्रवर्ती से DRDO गेस्ट हाउस में 9 घंटे लंबी पूछताछ
पीटीआई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई जुटी है. केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगातार सीबीआई की पूछताछ जारी है. रविवार को भी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने लंबी पूछताछ की. इस दौरान डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई की स्पेशल टीम ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे मैराथन पूछताछ की. इसके पहले शुक्रवार को रिया से 10 घंटे और शनिवार को भी करीब 7 घंटे सवाल पूछे गए थे. रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी समेत उनके स्टाफ्स से भी पूछताछ की जा रही है.

9 घंटे के दौरान रिया से पूछे गए कई सवाल

सुशांत केस में कई आरोपों के घेरे में चल रही रिया चक्रवर्ती से रविवार को सीबीआई ने 9 घंटे पूछताछ की. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती से केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए. बताया जाता है कि सीबीआई ने रिया से 8 जून को सुशांत को छोड़ने का कारण पूछा? यह भी पूछा कि किस कारण रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के नंबर को ब्लॉक कर दिया था? हालांकि, रिया से किन सवालों के जवाब मांगे गए हैं, इसका पता नहीं चल सका है. इसी बीच खबरें आई हैं कि एक बार फिर सोमवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा सकती है.

सोमवार को गौरव आर्या से ईडी की पूछताछ

सुशांत केस से ड्रग्स कनेक्शन जुड़ने के बाद मामले में जांच का दायरा बढ़ाया गया है. जबकि, सोमवार को ईडी ने गौरव आर्या को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिकवर चैट में रिया चक्रवर्ती और गौरव आर्या के बीच ड्रग्स की बातचीत सामने आई थी. रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, नीरज सिंह, दीपक सावंत के बाद गौरव आर्या का नाम केस में प्रमुखता से जुड़ा है. गौरव आर्या ने मुंबई पहुंचने के पहले गोवा में पत्रकारों के सवालों के जवाब में इतना ही कहा था वो 2017 में रिया चक्रवर्ती से मिले थे. जबकि, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से कभी भी मुलाकात नहीं की थी.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें