1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case aide siddharth pithani being questioned continuously by cbi for last five days family lawyer vikash singh stresses investigation in drug angle of the case abk

घरवालों को थी सुशांत को ड्रग्स दिए जाने की खबर? सिद्धार्थ पिठानी से पांच दिन लगातार पूछताछ में क्या निकला?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुक नीरज सिंह और केशव (फाइल फोटो)
कुक नीरज सिंह और केशव (फाइल फोटो)
पीटीआई

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में बुधवार को सीबीआई जांच का छठा दिन रहा. छठे दिन भी कई लोगों से पूछताछ हुई. सुशांत सिंह राजपूत के रेजिडेंट मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट के चौकीदार से सीबीआई की टीम ने डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की. सुशांत के कुक नीरज से भी जानकारियां हासिल की गई. सुशांत सिंह केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस में ठहरी है. लिहाजा डीआरडीओ गेस्ट हाउस में भी पूछताछ की जा रही है. बताते चलें सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई हर एंगल से जांच कर रही है.

सिद्धार्थ पिठानी के इर्द-गिर्द जांच !

खास बात यह है कि सीबीआई की जांच कहीं ना कहीं सिद्धार्थ पिठानी के इर्द-गिर्द घूम रही है. सिद्धार्थ पिठानी को पांच दिनों से लगातार सीबीआई पूछताछ के लिए बुला रही है. इस दौरान सिद्धार्थ पिठानी से 40 घंटे से अधिक पूछताछ की जा चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को घटना के दिन वाला सारा वाकया बताया है. हालांकि, सिद्धार्थ पिठानी के बयान को सीबीआई संदेह के नजर से देख रही है. लिहाजा, हर दिन सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की जा रही है.

तीन लोगों से लगातार हो रही पूछताछ

सीबीआई की सुशांत सिंह राजपूत केस में तीन लोगों - सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपक सावंत - के चारों तरफ जांच घूम रही है. सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करके सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानना चाह रही है. बुधवार को भी सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को डीआरडीओ गेस्ट हाउस में लेकर पहुंची. बड़ी बात यह है कि सुशांत सिंह के बांद्रा वाले फ्लैट पर सीन रिक्रिएट करने के दौरान सीबीआई की टीम के साथ सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद था. बताया जाता है सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव कमरे में लटका हुआ पाया था.

सुशांत के बारे में कुछ पता नहीं- वकील

सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है. इंडिया टुडे के मुताबिक सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने ड्रग्स कनेक्शन को गंभीर बताते हुए जांच करने की बात कही है. विकास सिंह के मुताबिक ‘पहले उन्हें सुशांत को इलाज के लिए दवाईयां देने की बात पता चली थी. अब हमें पता चला है कि सुशांत को कोई बैन या खतरनाक ड्रग दिया जा रहा था. यह एक गंभीर मामला है और इसकी गहराई से जांच की जानी चाहिए.’ इस मामले में वकील विकास सिंह का कहना है कि ‘रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को परिवार से दूर कर दिया था. इस कारण परिवार को सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बहुत कुछ खास पता नहीं था.’

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें