1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput case actor father kk singh lawyer vikas singh says rhea chakraborty was a friend for good times abk

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा- रिया चक्रवर्ती को सिर्फ पैसों से प्यार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के तमाम आरोपों का खंडन किया है. विकास सिंह ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का अपने परिवार से काफी अच्छा रिश्ता था. जिस स्तर पर आकर रिया चक्रवर्ती आरोप लगा रही हैं उतना वो नहीं गिर सकते हैं. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपों में घिरी रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे को इंटरव्यू देते हुए खुद पर लगाए आरोपों को गलत बताया. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और परिवार के बीच रिश्ते ठीक नहीं होने की बात कही. रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कई सवालों का जवाब भी दिया, जिसका विकास सिंह ने एक-एक करके खंडन किया. उन्होंने सीधा कहा कि रिया चक्रवर्ती के आने के बाद सुशांत के करियर का ग्राफ नीचे आने लगा था.

‘अच्छे वक्त की दोस्त रहीं रिया चक्रवर्ती’

रिया चक्रवर्ती के आरोपों का सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने चुन-चुनकर जवाब दिया है. कई मीडिया चैनल से बात करते हुए विकास सिंह ने रिया से ही सवाल किया जब वो 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत को छोड़कर गई तो इसकी जानकारी किसे दी? मेंटल हेल्थ एक्ट 2017 का हवाला देकर उन्होंने पूछा कि आखिर रिया ने सुशांत को अकेला क्यों छोड़ दिया था? उन्होंने पूछा कि लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वालों की कोई जिम्मेदारी होती है या नहीं? क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत से सिर्फ अच्छे दिनों का साथ रखना चाहती थीं. विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ ‘फ्रेंड फॉर गुड टाइम्स’ जैसी थीं. जब तक सुशांत सिंह राजपूत से शौक पूरा होता रहा रिया चक्रवर्ती उनके साथ रहीं और बाद में उन्हें छोड़कर चली गईं.

‘सुशांत को अकेला छोड़कर गईं रिया’

रिया चक्रवर्ती के बयान का जिक्र करते हुए विकास सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत की जानकारी रिया चक्रवर्ती को थी और इसके बावजूद वो (रिया) अचानक सुशांत को छोड़कर चली जाती हैं. क्या ये रिया चक्रवर्ती की जिम्मेदारी थी? रिया ने सुशांत से सिर्फ पैसों के लिए प्यार किया था. विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने पूछा कि क्या इस तरह से किसी आरोपी को बेकसूर साबित करना सही है? क्या इस तरह से सत्यमेव जयते होगा? देश की जनता सुशांत की मौत से दुखी है और रिया चक्रवर्ती टीवी पर आकर सत्यमेव जयते कह रही हैं. उन्होंने रिया के हर जवाब पर तीखी प्रतिक्रिया भी दी.

‘कंट्रोल करने के लिए देती थीं ड्रग्स’

वकील विकास सिंह ने बताया है कि वो (सुशांत सिंह राजपूत) हमेशा मुश्किल वक्त में बहनों के साथ रहना चाहते थे. वो (सुशांत) मुंबई से गाड़ी चलाकर पंचकूला तक अपनी बहन के पास गए थे. लेकिन, रिया चक्रवर्ती ने कई कॉल करके उन्हें वापस बुला लिया. रिया ने सुशांत को पूरी तरह से परिवार से दूर कर दिया था. उन्हें (सुशांत) ना तो पिता और ना ही परिवार के दूसरे सदस्यों से बात करने दिया जाता था. आज रिया को बेकसूर साबित करने को कोशिश की जा रही है, यह बेहद गलत बात है. रिया चक्रवर्ती सुशांत को कंट्रोल करने के लिए ड्रग्स देती थीं और यह सबको पता है. रिया चक्रवर्ती सुशांत केस को ड्रग्स से जोड़कर मामले को दूसरा एंगल देना चाहती हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें