1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput bike ride last film dil bechara mukesh chhabra sanjana sanghi jharkhand

सुशांत सिंह राजपूत इस शख्‍स संग निकल जाते थे बाइक राइड पर, डायरेक्टर का खुलासा

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
photo : twitter

Sushant Singh Rajput last film Dil Bechara Bike : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म जिसका हर किरदार अपने आप में काफी अहम है. सुशांत संग इस फिल्‍म में संजना सांघी (Sanjana Sanghi) इस फिल्‍म में लीड रोल में हैं. इस फिल्म में एक खास बाइक दिखाई गयी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बाइक से जुड़े ऐसे लम्हें हैं जो अक्सर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) याद करते हैं.

जी हां, डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी यानि की खुद मुकेश छाबड़ा के ही साथ वो घूमने निकल जाया करते थे. उन्होंने कहा,' हमारी फिल्म में एक बाइक है, जो मन्नी की बाइक है और इसमें एक साइड कार है, इसलिए हम फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को एक स्पिन के लिए लेते रहे. जमशेदपुर में मौसम इतना अप्रत्याशित था जहा अचानक बारिश हो जाती थी और मुझे एवं सुशांत को छोटे बच्चों की तरह बारिश में भागकर भीगना पसंद करते थे.

सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं , "हम वास्तव में एक दूसरे के स्ट्रेस बस्टर हुआ करते थे. जब भी हमें मौका मिलता था, हम सेट पर नाचते और गाते थे." 24 जुलाई 2020 को डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के साथ, इस आत्मीय प्रेम कहानी के साथ जीवन का जश्न मनाएं.

बता दें कि, फिल्म के ट्रेलर में एक सीन में सुशांत जे एच 05 वाले नंबर की बुलेट चलाते दिखाई दे रहे हैं, जे एच 05 झारखंड के जमशेदपुर शहर की गाड़ियों का नंबर रहता है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज के साथ ही नंबर वन ट्रेंडिंग करने लगा. फिल्म में सैफ अली खान को भी एक खास किरदार में देखे जा सकते हैं.

आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महिने ही मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की अचानक मौत ने फिल्मी दुनिया से लेकर उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया था.

बिहार के पटना के रहने वाले सुशांत ने डांस ग्रुप में बैकग्राउंज डांसर के रूप में अपने कैरियर की शुरूआत की थी, बाद में जी टीवी के सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता से उनकी पहचान बनी. सुशांत ने इंजिनियर कॉलेज में अपना दाखिला लिया था, पर उनका मन एक्टिंग कि ओर जाने लगा. सन 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म "काई पो चे" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. अपने फिल्मी कैरियर में सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, ब्योमकेश बक्शी, एम एस धोनी, राब्ता, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को लुभाया. सुशांत सिंह राजपूत, जिसने अपनी फिल्म ‘छिरोरे’ के जरिये यह संदेश दिया था कि आत्महत्या किसी समस्या का समाधान नहीं,उसी सुशांत ने खुद आत्महत्या कर ली.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें