1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput and ankita lokhande unreleased song jaisi ho waisi raho viral watch video here dvy

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का दिल छूने वाला ये सॉन्ग कभी नहीं हो पाया रिलीज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले गए. उनकी मौत को एक साल होने चला है और कल उनकी पहली बरसी है. सुशांत का यूं चले जाना सबके लिए एक सदमे जैसा ही है. एक्टर के जाने का गम फैंस अभी तक नहीं भूल पाए है और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रह है. अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकित लोखंडे (Ankita Lokhnade) के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande unreleased song jaisi ho waisi raho
Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande unreleased song jaisi ho waisi raho
youtube

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande unreleased song jaisi ho waisi raho : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले गए. उनकी मौत को एक साल होने चला है और कल उनकी पहली बरसी है. सुशांत का यूं चले जाना सबके लिए एक सदमे जैसा ही है. एक्टर के जाने का गम फैंस अभी तक नहीं भूल पाए है और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रह है. अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकित लोखंडे (Ankita Lokhnade) के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे है.

दरअसल, सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने साथ में काम किया था और फिर दोनों एक -दूसरे के प्यार में बंध गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये गाना भी इसी शो के दौरान का है. हालांकि ये खूबसूरत सॉन्ग कभी रिलीज नहीं हो पाया, लेकिन अब ये इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इस गाने का नाम 'जैसी हो वैसी रहो' है औऱ इसमें सुशांत और अंकिता साथ में काफी अच्छे दिख रहे है. इस सॉन्ग को जी म्यूजिक कंपनी ने यूट्यूब पर शेयर किया है. गाने में दोनों की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है. वीडियो में फैंस सुशांत का मुस्कुराता चेहरा देखकर इमोशनल हो जा रहे है.

सुशांत और अंकिता की जोड़ी फैंस को काफी पसन्द थी. सुशांत ने अंकिता को 'झलक दिखला जा' पर प्रपोज किया था. दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. हालांकि उनकी मौत के बाद अंकिता अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए पोस्ट शेयर करती रहती है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की, जिसमें 'काई पो छे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', छिछोरे और 'केदारनाथ' शामिल हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को उनके जाने के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें