1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. suresh raina impressed by shahid kapoor cover drive practicing cricket session for jersey watch video div

VIDEO : शाहिद कपूर के शानदार कवर शॉट के मुरीद हुए सुरेश रैना, कर डाला स्पेशल कमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Suresh Raina Comment on Shahid Kapoor video
Suresh Raina Comment on Shahid Kapoor video
instagram

Suresh Raina Comment on Shahid Kapoor video : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' के लिए क्रिकेट सीख रहे हैं और इसमें वो एक क्रिकेटर की भूमिका में होंगे. इन दिनों अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में एक्टर ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो क्रिकेट प्रैक्टिस कर रहे है. इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ भारत के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने कमेंट किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्टर को क्रिकेट के मैदान पर शानदार बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है. इस दौरान वो वीडियो में हैलमेट, ग्लव्ज, लेगपैड्स लगाए नजर आ रहे है. वीडियो में कबीर सिंह फेम एक्टर जबरदस्त शॉट लगाते दिखे, जिसे देख सुरेश रैना उनसे इंप्रेस हो गए.

View this post on Instagram

Early mornings.. wake up with drive. 💪

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

क्रिकेटर सुरेश रैना ने शाहिद कपूर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, बेहतरीन कवर ड्राइव है दोस्त और तुम्हारा हेड का पोजिशन भी एकदम सही है. शुभकामनाएं. इस कमेंट से शाहिद भी खुश हो गए. उन्होंने कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारी तरफ से ऐसी तारीफें मिलना..मेरा दिन, हफ्ता नहीं बल्कि तुमने वाकई मेरा साल बना दिया है. शुक्रिया.

गौरतलब है कि शाहिद की अपकमिंग फिल्म जर्सी एक तेलुगू फिल्म का रिमेक है. इस फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्ननौरी ने ही मूल फिल्म का निर्देशन किया था. शाहिद कपूर के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य किरदार में हैं.

एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि 'कबीर सिंह' के बाद उन्होंने 'जर्सी' फिल्म में काम करने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि उन्हें इसकी पटकथा बहुत पसंद आई. उन्होंने आगे कहा था, 'कबीर सिंह' के बाद कौन सी फिल्म करनी है, यह निर्णय करने में मुझे कुछ समय लगा. लेकिन जैसे ही मैंने 'जर्सी' की पटकथा सुनी, मैंने निश्चय कर लिया कि अगली फिल्म यही करूंगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें