1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. suraj pe mangal bhari new song basanti released karishma tanna shaking legs with manoj bajpai karishma tanna item dance in suraj pe mangal bhari karishma tanna hot and bold pics sry

करिश्मा तन्ना संग ठुमके लगा रहे हैं मनोज वाजपेयी, एक्टर ने अपने नए लुक में लोगों को किया हैरान, यहां देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कुछ दिनों पहले ही फिल्म सूरज पर मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का गाना 'बसंती' रिलीज कर दिया है। यह गाना फिल्म 'शोले' के मशहूर डायलॉग 'बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाच' पर आधारित है, जिसमें मनोज बाजपेयी और अभिषेक शर्मा अदाकारा करिश्मा तन्ना के ठुमके देखकर झूमते नजर आ रहे हैं.

पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म सूरज पर मंगल भारी को लेकर काफी ज्यादा बात की जा रही है. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक अलग अलग किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है. वही इस गान के व्यूज की बात की जाएं तो अब तक इस गान पर 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है वही 19 हजार से ज्यादा लोगो ने इस गाने को लाइक किया है. इस गाने में करिश्मा तन्ना की खूबसूरती को देख कर हर कोई उनका दीवाना बनाते हुए नज़र आ रहा है. मनोज ने इस गाने में अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया है.

फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही फिल्म निर्माताओं ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी थी, पर इस बात की अभी जानकारी नहीं है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी या सिनेमाघरों में, पर सूत्रों की माने तो ये फिल्म थियेटर में रिलीज करने की योजना है.

थ्रिलर फिल्म होगी सूरज पे मंगल भारी

फ़िल्म की रिलीज़ के बारे में मनोज बाजपेयी ने जानकारी दी हैं. उन्होंने फ़िल्म का पोस्टर साझा किया. इस पोस्टर में एक कुंडली दिख रही है. कुंडल एक किस्म का यंत्र या कागज है, जिसका इस्तेमाल हिंदू धर्म में भविष्य बताने के लिए होता है.

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होगी दीपावली पर

आपको बता दें कि 9 नवंबर को दीपावली के अवसर पर डिज्नी हॉटस्टार पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होनी है. इस फिल्म का इंतजार लोगों को काफी अरसे से है. ये फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, पर थियेटर बंद होने के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें