1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sunny leone new song madhuban controversy media users demand ban and boycottting of song know why dvy

सनी लियोनी के नये सॉन्ग 'मधुबन' को लेकर विवाद,सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की सॉन्ग को बैन करने की मांग, जानें वजह

सनी लियोनी के लेटेस्ट सॉन्ग मधुबन को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है. इस सॉन्ग को यूजर्स बैन करने की मांग कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunny Leone
Sunny Leone
instagram

Sunny Leone Song Madhuban Controversy: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरत तसवीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस को अपने नये गाने मधुबन की वजह से यूजर्स की नाराजगी झेलनी पड़ रही है. सनी का सॉन्ग 22 दिसंबर को रिलीज हुआ और इसके साथ ही ये गाना विवाद में आ गया. यूजर्स का कहना है कि इस गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है.

दरअसल, सनी लियोनी का मधुबन गाना रिलीज होते ही इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैकलैश का सामना करना पड़ा. शारिब और तोशी द्वारा रचित यह सॉन्ग नेटिजन्स को पसन्द नहीं आया. कुछ यूजर्स ने गाने को बैन करने की मांग की. ट्विटर पर गाने को लेकर अलग- अलग तरह के कमेंट्स आ रहे है.

ट्रोल्स का आरोप है कि गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहंचाया है. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'राधा भक्त है डांसर नहीं, मधुबन बहुत ही अच्छी जगह है. राधा ऐसे डांस नहीं करतीl बहुत ही शर्मनाक लिरिक्स है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, आप लोग हिंदू धर्म का मजाक बना के रख दी हो. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक नंबर का वाहयात परफॉर्मेंस, ये सब बेचने से अच्छा है भगवान कृष्ण और राधा की अराधना सीखें.'

कनिका कपूर ने सॉन्ग मधुबन को गाया है और गणेश आचार्य ने डांस स्टेप कोरियोग्राफ किया है. बता दें कि कुछ समय पहले ही सनी लियोनी का गाना 'परदेसी' रिलीज हुआ था. इस गाने को feat. Asees Kaur ने गाया था. गाने में क्रॉप टॉप और मल्टीकलर स्कर्ट में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग दिखी थी. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पोस्ट के जरिए वो फैंस को अपने लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती है. उनके इंस्टा पोस्ट काफी वायरल होते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें