1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sunny deol urges people to stay indoors to protect themselves from coronavirus video

Sunny Deol ने शेयर किया वीडियो, बोले- PM Modi के आह्वान पर जैसे आप ने...

By Budhmani Minj
Updated Date
Sunny Deol
Sunny Deol
Photo : Instagram

चंडीगढ़ : गुरदासपुर से सांसद और अभिनेता सन्नी देओल ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोगों से अलग रहने और भीड़ से बचने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस विश्व में बहुत तेजी से फैल रहा है और अब भारत में प्रवेश कर गया है.

देओल ने ट्विटर पर दो मिनट का वीडियो पोस्ट कर कहा, “कोरोना वायरस से लड़ने का एक ही तरीका है कि परिवार के साथ सभी लोग खुद को अलग थलग कर लें.” देओल ने लोगों से कहा है कि वे उसी तरह खुद को अलग थलग कर लें जैसे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान किया था.

सनी देओल ने संदेश में कहा, “हमें इकठ्ठा नहीं होना चाहिए और भीड़ से दूर रहना चाहिए.” भाजपा सांसद ने कहा, “हम अपने बारे में क्यों नहीं सोच रहे हैं? यदि हम स्वस्थ रहेंगे तो हमारे परिजन भी स्वस्थ रहेंगे, वे भी इस संक्रमण से बचे रहेंगे, विशेष रूप से बच्चे और बुजुर्ग. यह (कोविड-19) वृद्धों के लिए बहुत घातक है.”

देओल ने लोगों को सचेत किया और कहा कि इस समय घर पर दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाकर उत्सव न मनाएं क्योंकि यह पता नहीं चलता कि कौन संक्रमित है.

इससे पहले भी सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर के लोगों से अपील की थी. उन्‍होंने ट्विटर पर एक पोस्‍ट शेयर किया था. उन्‍होंने लिखा था - मेरा सभी लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से निवेदन है कृपया प्रशासन की हिदायत का पालन करे, बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकले ताकि हम और समाज स्वस्थ रह सकें. #apnagurdaspur .' ट्वीट में सनी देओल ने प्रशासन के नोटिस को भी संलग्न किया था.

गौरतलब है कि, भारत में सोमवार को कोविड-19 से दो और लोगों की मौत हो गई जिससे देश में मरने वालों की संख्या नौ हो गई है तथा 95 और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 468 हो गई है. एक दिन में कोरोना मामलों में यह सर्वाधिक वृद्धि है. इसके साथ ही महाराष्ट्र और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को राज्यव्यापी कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें