1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sunny deol announces schedule wrap of gadar 2 shares his look as tara singh bud

सनी देओल ने 'गदर 2' के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म की, तस्वीर शेयर कर लिखी ये खास बात

एक प्रेम कथा" की अगली कड़ी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sunny deol
sunny deol
instagram

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म "गदर 2" (Gadar 2) के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है. यह फिल्म देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर "गदर: एक प्रेम कथा" की अगली कड़ी है और अक्टूबर में इसकी अनाउंसमेंट की गई थी. इसका निर्देशन फिल्म निर्माता अनिल शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था. सनी देओल, अमीषा पटेल और फिल्म की टीम ने हिमाचल प्रदेश में "गदर 2" की शूटिंग की और 25 दिनों में इसका शेड्यूल पूरा कर लिया.

65 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से तस्वीरें साझा कीं जिसमें वो अपने किरदार तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “केवल कुछ भाग्यशाली लोगों को अद्भुत किरदारों को वापस जिंदगी में लाने का मौका मिलता है. 20 साल बाद पेश है तारा सिंह! 'गदर 2' का पहला शेड्यूल खत्म. किरदार को फिर से जीने के लिए धन्य महसूस कर रही हूं."

उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, प्लीज उड़ जा काले कावां और मैं निकला गड्डी लेके को दोबारा क्रियेट करें. एक और यूजर ने लिखा, सर जी शायद अबकी बार कुछ अलग धमाका होने जा रहा है. एक और यूजर ने लिखा, रॉकिंग और ब्लॉकबस्टर फिल्म.गदर के बाद एक आर्टिकल आया था जिसमें आर्टिकल का नाम ऋतिक से आगे सनी था. अब मैं चाहता हूं कि आप नई लाइनअप से आगे रहें. मुझे आशा है कि आप करेंगे.

बता दें कि पिछले दिनों गदर 2 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म के मुहूर्त से एक तसवीर शेयर की थी. तस्वीरों में अमीषा जहां मस्टर्ड येलो कलर के सलवार-सूट और सिर पर दुपट्टा ढके हुए नजर आ रही हैं, वहीं सनी देओल मैरून कुर्ता, सफेद पायजामा और पगड़ी में दिख रहे हैं. अमीषा पटेल ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "गदर 2 मुहूर्त शॉट, जनरल सुरेंदर सिंह भी इस अवसर पर मौजूद रहे."

ऐसी होगी 'गदर 2' की कहानी

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर जहां 1947 में भारत के बंटवारे के दर्द को बयां करती हैं, वहीं इसका सीक्वल भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगा. एक करीबी एक सूत्र ने 2019 में एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया था, "हम 15 साल से गदर सीक्वल पर काम कर रहे हैं. गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनके बेटे) की कहानी दिखाएगी. कहानी भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगी. इसके बिना गदर अधूरी है."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें