1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sunny deol and amisha patel gadar 2 in controversy location owner gave makers bill of 56 lakh rupees details dvy

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म पर विवाद, मेकर्स को शूटिंग लोकेशन के मालिक ने थमाया 56 लाख का बिल

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग को लेकर एक विवाद सामने आ रहा है. मेकर्स को शूटिंग लोकेशन के मालिक ने 56 लाख का बिल थमा दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gadar 2
Gadar 2
instagram

Gadar 2 Shooting Controversy: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ को दर्शकों ने काफी पसन्द किया था. साल 2001 में आई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी गदर 2 मे साथ में नजर आने वाली हैं. अब इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक विवाद सामने आ रहा है.

मकान मालिक ने मेकर्स पर लगाया ये आरोप

दरअसल, सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 की शूटिंग जिस घर में हुई है उसके मकान मालिक ने मेकर्स ने पैसे ना देना का आरोप लगाया है. गदर 2 की शूटिंग कांगड़ा में पालमपुर के भलेड गांव में हुई. जिस घर में शूटिंग हुई उसके मकान मालिक का कहना है कि फिल्म की शूटिंग 3 कमरे और 1 हॉल में ही शूटिंग की जानी थी की बात हुई थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. साथ ही इसका किराया 11 हजार रुपये तय किया गया था.

मकान मालिक ने 56 लाख रुपये की फीस बताई

मकान मालिक का कहना है कि शूटिंग के उनके भाई का घर भी इस्तमेाल किया गिया. मेकर्स ने शूटिंग के लिए पूरे घर और उसके साथ 2 कनाल जमीन और बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिये इस्तेमाल किया. जिसके बाद मकान मालिक ने 56 लाख रुपये की फीस बताई और इसपर ही विवाद हो गया. मेकर्स इतनी राशी देने से मना कर रहे है. जिसके बाद मकान मालिक का कहना है कि हमारे घर जो शूट हुआ फिल्म में वो इस्तेमाल ना किया जाए.

कुछ समय पहले सनी देओल ने गदर 2 के सेट से तसवीरें शेयर की थी. इस फोटो में सनी लाल कुर्ता और सफेद पगड़ी में दिखे थे. वहीं, अमीषा पटेल ने भी एक तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें वो सलवार सूट में नजर आई थी. दोनों को साथ में देखकर फोटोज पर फैंस ने खूब सारे कमेंट्स किए थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें