1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. suniel shetty talks about athiya shetty and kl rahul wedding plan read details bud

अथिया की शादी की खबरों पर पिता सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, के एल राहुल के बारे में कही ये बात

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Suniel Shetty daughter
Suniel Shetty daughter
instagram

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा है. अब इसपर अथिया के पिता सुनील शेट्टी का बयान सामने आया है.

खुद तय करना होगा कि शादी कब करेंगे?

सुनील शेट्टी ने कहा है कि उनकी बेटी अथिया और उनके क्रिकेटर बॉयफ्रेंड के एल राहुल को उनका “आशीर्वाद” प्राप्त है, लेकिन उन्हें ही यह तय करना होगा कि वे शादी कब करेंगे. अथिया और राहुल ने कभी आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की कि वे डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं.

कभी न कभी तो अथिया की शादी होगी

बुधवार शाम को एक कार्यक्रम के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा कि वह राहुल को “पसंद” करते हैं, लेकिन उन्होंने शादी की अटकलों पर कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा, “वह एक बेटी है और कभी न कभी उसकी शादी होगी. मैं अपने बेटे की भी शादी करना चाहता हूं. जितनी जल्दी हो जाए उतना अच्छा. लेकिन यह उनकी इच्छा पर निर्भर करता है.”

के एल राहुल के बारे में कही ये बात

उन्होंने के एल राहुल के बारे में बात करते हुए कहा, “जहां तक राहुल का सवाल है, मैं उसे पसंद करता हूं. वे क्या करना चाहते हैं यह इसका निर्णय उन्हें करना है क्योंकि समय बदल गया है. मैं चाहता हूं कि वे अपना फैसला खुद करें। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहेगा.” राहुल (30) और अथिया (29) सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें साझा करते रहते हैं और अक्सर एक साथ दिखाई भी देते हैं.

अथिया की डेब्यू फिल्म

गौरतलब है कि अथिया शेट्टी ने सूरज पंचोली के साथ सलमान खान की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अथिया ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई है. लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अथिया, केएल राहुल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें