1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. suhana khan birthday special story know why suhana khan trolled for vogue magazine photoshoot

Talented हैं शाहरुख की बेटी सुहाना, जानिए मैगजीन कवर में आने पर क्यूं उड़ा था मजाक

By Divya Keshri
Updated Date
Suhana Khan birthday
Suhana Khan birthday
Instagram

Happy Birthday Suhana Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज अपना 20वां बर्थडे मना रही हैं. सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं ली है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी है. उनकी तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. 18 साल की उम्र में सुहाना ने अपना पहला फोटोशूट वोग (VOGUE) मैगजीन के अगस्त के एडिशन के लिए करवाया था. लेकिन क्या आपको मालूम है इस फोटोशूट के बाद सुहाना को काफी ट्रोल किया गया था. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स बनाकर शेयर किया गया था.

जब शाहरुख खान की बेटी सुहाना वोग मैग्जीन की कवर पेज गर्ल बनी थी, तो खुद शाहरुख खान ने इसे लॉन्च किया था. शाहरुख ने सुहाना के कवर लॉन्च इवेंट के दौरान कहा था, 'ये सुहाना के लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और वो इसके लिए तैयार थी.' शाहरुख ने सोशल मीडिया पर वोग मैग्जीन के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था, ‘’उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वोग तुम्हारा शुक्रिया. जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की. तुम्हें बहुत सारा प्यार और हग (hug) भेज रहा हूं. हेलो सुहाना खान’’.

क्यों हुआ था बवाल?

दरअसल, आमतौर पर इस मैजगीन के कवर पेज पर स्टार्स की फोटो ही प्रकाशित हुआ करती थी लेकिन पहली बार किसी स्टार किड को इसके कवर पर जगह मिली थी. जिसके बाद वोग मैग्जीन के कवर पेज पर आने के बाद सुहाना खान को कई तरह के कमेंटस सुनने को मिले थे. ट्रोलर्स का मानना था कि सुहाना को अपने पिता के स्टार्डम का फायदा मिल रहा है, इनका मानना है कि सुहाना ने अभी तक किसी फिल्म में काम भी नहीं किया है और पिता की वजह से वोग के कवर पेज पर जगह पाने में कामयाब हो गईं. वहीं, दूसरी तरफ सुहाना के ग्लैमरस लुक की काफी तारीफ हुई थी. लोगों ने उनके टैलेंट की प्रंशसा भी की थी. उनका कहना था कि सुहाना अब जल्द ही बॉलीवुड में इंट्री लेंगी.

सोशल मीडिया पर उस दौरान सुहाना पर कई जोक्स और मीम्स बने थे. एक यूजर ने लिखा था, शाहरुख खान की बेटी ने कुछ संघर्ष किया है, इसे सुहाना सफर के नाम से भी जाना जाता है. एक यूजर ने लिखा था, वाह, टैलेंट हो तो ऐसा. वहीं, कई यूजर्स ने अन्य कई तरह के मीम्स भी शेयर किए थे.

सुहाना ने ट्रोलर्स से ये कहा था

उस वक्त सुहाना ने एक इंटरव्यू भी दिया था. उनका कहना था कि घर से बाहर उन्होंने स्टार किड होने की वजह से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोलर्स पर भी खुलकर बात की और कहा कि मुझे घर से बाहर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जबकि घर पर सबकुछ सामान्य रहता है. उन्होंने ये भी कहा था मेरे इंस्टाग्राम से मेरी फोटो लीक हो जाती है और लोग उस पर बिना कुछ जाने बातें बनाने लगते हैं. उन्होंने कुछ भी नहीं पता होता है और नफरत फैलाने लगते हैं. ऐसे में मैं खुद को समझाती हूं कि लोगों के पास इससे भी बड़ी परेशानियां हैं. हालांकि इससे मेरे आत्मविश्वास पर नाकारात्मक असर जरूर पड़ता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें