1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. subramanian swamy on sushant singh rajput suicide says actor was poisoned first before doing sham hanging latest update

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने पूछा- क्या सुशांत को फांसी पर लटकाने से पहले जहर दिया गया था?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
instagram

Subramanian Swamy, Sushant Singh Rajput suicide: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे है. हाल ही में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्वीट कर यह आशंका जताई थी कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर हुआ है. अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ सवाल उठाए है. उन्होंने जांच पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि क्या सुशांत की हत्या करने के बाद उनका शव लटका दिया गया था?

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने फोरेंसिक से विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी है? इसके बाद उन्होंने आगे लिखा है कि, क्या सुशांत को फांसी पर लटकाने से पहले जहर दिया गया था?

इससे पहले सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा था, 'मुझे ऐसा क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है.' इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक लिस्ट की तसवीर शेयर की है. इस लिस्ट में सुब्रह्मण्यम ने ऐसे 24 बिन्दुओं पर प्रकाश डाला है जो कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर की तरफ इशारा करते हैं.

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने फोन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की थी. ट्वीट के जरिये स्वामी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए लिखा था कि वे पटना पुलिस के कार्यो और उन्हें गहन जांच करने की छूट देने की काफी प्रशंसा करते हैं. साथ ही इस मामले में दर्ज की गयी एफआइआर की भी वह सराहना करते हैं. उन्होंने लिखा कि अब दो स्तर पर इस मामले की छानबीन होगी. स्वामी ने इस मामले में सीबीआइ जांच के मांग का समर्थन किया है. कहा है कि उन्हें किसी तरह की आपत्ति नहीं है. परंतु वह चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले और इसके लिए जो दोषी हैं, वह पकड़े जायें.

मालूम हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 44 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद राजीव नगर के थानाध्यक्ष निशांत के नेतृत्व में चार सदस्यीय जांच टीम मुंबई पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें