1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. subhash ghai reacts on mahima chaudhry allegation know what he said

महिमा चौधरी के आरोपों पर सुभाष घई का जवाब, बताया क्‍यों तोड़ा था कॉन्‍ट्रैक्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Subhash Ghai
Subhash Ghai
photo: twitter

Subhash Ghai on Mahima Chaudhry allegation: अभिनेत्री महिमा चौधरी के आरोपों के बाद निर्देशक सुभाष घई ने एक बयान जारी किया है जो हैरान करनेवाला है. उन्‍होंने खुलासा किया कि फिल्म 'परदेस' की रिलीज के बाद दोनों के बीच एक छोटा सा विवाद हुआ था. लेकिन जब महिमा चौधरी ने उनसे माफी मांगी थी तो सबकुछ पहले जैसा हो गया था.

सुभाष घई ने यह भी कहा कि, वह अभिनेत्री के अच्‍छे दोस्‍त है और अभी भी वह उनके कॉन्टैक्ट में हैं. फिल्‍म परदेस के बाद जो भी कुछ हुआ था उसके बारे में खुलकर बात की है. डायरेक्‍टर ने कहा, साल 1997 में परदेस की रिलीज के बाद एक छोटा सा विवाद हुआ था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और महिमा को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

उन्‍होंने आगे कहा, उन्‍हें मेरी कंपनी ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए शो-कॉज नोटिस भेजा था. इस बारे में मीडिया और इंडस्ट्री में खूब बातें हो रही थीं. जिसके बाद मैंने मुक्ता आर्ट्स के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था. इसके तीन साल बाद वह परिवार के साथ आई और उन्‍होंने माफी मांगी. जिसके बाद सारी चीजें साफ हो गई और हम दोस्‍त बन गये.'

बता दें कि महिमा चौधरी ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में सुभाष घई पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, 'मुझे मिस्टर सुभाष घई ने बुली किया. वो मुझे कोर्ट तक लेकर भी गई और मेरा पहला शो भी कैंसिल करना चाहते थे. वो दौर बहुत ही तनावपूर्ण था. उन्होंने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज भेज दिया कि मेरे साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए'.

महिमा ने आगे कहा था, 'अगर आप 1998 और 1999 के Trade Guide magazine का कोई इश्यू उठाकर देखें तो उन्होंने एड दिया था कि अगर किसी को मेरे साथ काम करना है तो पहले उनसे कॉन्टैक्ट करें नहीं तो ये कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा. लेकिन मैंने ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था, जिसमें लिखा हो मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी'. महिमा ने बताया कि उस दौर में 'सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी ही उनके साथ खड़े रहे थे. डेविड धवन ने मुझसे कहा था कि उसे तुम्हें बुली मत करने दो, मजबूत रहो. इसके अलावा मुझे किसी का कॉल नहीं आया'.

बता दें कि फिल्‍ममेकर सुभाष घई की नजर महिमा चौधरी पर पड़ी और उन्‍होंने फिल्‍म 'परदेस' में उन्‍हें पहला ब्रेक दिया था. यही उनकी लाईफ का सबसे बड़ा टार्निंग प्‍वांइट था. वर्ष 1997 में रिलीज हुई 'परदेस' में महिमा अभिनेता शाहरुख खान रोमांस करती नजर आई थी. अपनी पहली ही फिल्‍म के लिए महिमा फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार के अवार्ड से सम्‍मानित हुई.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें