1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. stars united for muskange india anthem

Corona से जंग के बीच रिलीज हुआ Muskurayega India गाना, PM Modi बोले- जीत जाएगा इंडिया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Muskurayega India
Muskurayega India
Twitter

Muskurayega India viral song: संगीत आपके मन को सुकून देता है, यह कहावत भले ही आपको सुनने में पुरानी लगे, लेकिन आज देश को लड़ाई से जीतने के लिए इसी स्वर की आवश्यकता है. इसी सकारात्मक सोच के साथ ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ एंथम सोमवार को रिलीज किया गया. दुनिया भर में कोरोनो वायरस के प्रकोप के मद्देनजर, फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों ने पॉजिटिविटी लाने के लिए एकजुटता दिखायी है.

अभिनेता अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी एक विशेष पहल के साथ आये हैं. जो इंडस्ट्री के नये एंथम ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ के जरिये भारत के लोगों के बीच सकारात्मक ऊर्जा भरने की कोश‍िश कर रहे हैं. इस पर अक्षय कुमार ने कहा, ऐसे समय में जब हमारे दिन अनिश्चितता के साथ काले बादल से घिर गये हैं और जिंदगी थम सी गयी है, इस गीत की मदद से हम चाहते हैं कि लोग एक बात निश्चित हो जाएं कि सब कुछ सामान्य हो जायेगा. बस, हम सभी को कोविड-19 के खिलाफ एकजुट होकर खड़ा होना है और फिर मुस्कुराएगा इंडिया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्पीच देते हैं और इसके बाद फिल्म स्टार्स एंथम गाते नजर आते हैं. इस विडियो में विशाल मिश्रा ने आवाज दी है और कम्पोज भी किया है. 'मुस्कुराएगा इंडिया' के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं. गाना Jjust म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. गाने के बोल काफी अच्छे हैं. इसे सभी सितारों की घर की बाल्कनी या छतों पर शूट किया गया है.

इस गाने में सबसे पहले अक्षय कुमार दिखाई पड़ते हैं. उनके अलावा इसमें जैकी भगनानी, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, कियारा आडवानी, तापसी पन्नू, सिद्धार्ख मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, अनन्या पांडे, आरजे मलिश्का और शिखर धवन नज़र आए हैं.

कोविड-19 के खिलाफ एकजुट स्टार्स जैकी भगनानी ने कहा- 'यह गीत सभी भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक ट्रिब्यूट है. अक्षय और मैंने महसूस किया कि अनिश्चितता के इस समय में केवल आशा पर उम्मीद कायम होती है, और वहीं से हमें इस गाने का विचार आया. हमारे सभी दोस्तों को एक बहुत बड़ा धन्यवाद, जिन्होंने हमें इसे एक साथ लाने में मदद की है. इस गाने से होने वाली कमाई वायरस से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के प्रयासों का समर्थन करने में इस्तेमाल की जाएगी. यह 1.3 बिलियन भारतीयों से सजे, हमारे देश की भावना के प्रति बस एक छोटा सा ट्रिब्यूट है. जीत जाएगा इंडिया और फिर मुस्कुराएगा इंडिया'

इस गाने को सोशल मीडिया पर लोगों को प्यार मिल रहा है और यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस गाने पर जमकर कमेंट भी कर रहे है. एक यूजर ने कमेंट किया, जीतेगा भारत हमारा. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, हम इस जंग में साथ है, हम फिर से जीतेंगे. वहीं, इस गाने पर पीएम मोदी का कमेंट भी आया है. उन्होंने इस विडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिर मुस्कुराएगा इंडिया..फिर जीत जाएगा इंडिया.. फिल्म इंडस्ट्री के अच्छा प्रयास.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें