1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ss rajamouli rrr to lock horns with ajay devgn maidaan on dussehra 2021 read latest bollywood news bud

क्या अजय देवगन की बात अनसुनी कर दी राजामौली ने... साउथ की फ़िल्म RRR से भिड़ेंगे एक्‍टर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ajay devgn
ajay devgn
instagram

साउथ की कुछ फिल्मों का इंतजार हर भाषा के दर्शकों को है. इसी में एक नाम बाहुबली फेम निर्देशक राजामौली की फ़िल्म आर आर आर (RRR) का है. इस फ़िल्म में साउथ के सुपरस्टार एन टी रामाराव जूनियर और राम चरण तेजा लीड भूमिका में है. यह साउथ की फ़िल्म हिंदी भाषा में भी बन रही है. हिंदी दर्शकों को ज़्यादा से ज़्यादा जोड़ने के लिए फ़िल्म में आलिया भट्ट को भी जोड़ा गया है और अजय देवगन भी अहम कैमियो में दिखेंगे.

खास बात है कि यह फ़िल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में इस बात की घोषणा हुई है. गौरतलब है कि इसी तारीख को अजय देवगन की सय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक फ़िल्म मैदान भी रिलीज हो रही है और इस तारीख की घोषणा निर्माताआ बोनी कपूर ने छह महीने पहले ही कर दी थी.

यही बात बोनी कपूर को बुरी लग गयी है. उनका कहना है कि मौजूदा समय में इंडस्ट्री को सपोर्ट की ज़रूरत है क्लैश की नहीं है. इतने सारे शुक्रवार है ऐसे में एक फ़िल्म दूसरी फिल्म का बिजनेस क्यों काटे. सूत्रों की मानें तो बोनी कपूर ने अजय देवगन से कहा था कि वो राजामौली से बात करें और फ़िल्म आर आर आर की रिलीज डेट तय करने से पहले एक बार निर्माता बोनी कपूर से बात करें लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

मौजूदा जो भी हालात है उससे ये साफ दिख रहा है कि राजामौली ने अजय देवगन की बात नहीं मानी और अपनी फिल्म को 13 अक्टूबर को रिलीज करने की घोषणा कर दी है.गौरतलब अजय की दोस्ती राजामौली से काफी समय से है. वे उनकी फिल्म मक्खी का भी हिस्सा थे. 13 अक्टूबर को दोनों फिल्में आपस में भिड़ेंगी या कोई अपनी रिलीज तारीख में फेरबदल करेगा ये तो आनेवाला समय ही तय करेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें