1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. south actress kajal aggarwal and gautam kitchlu take off for honeymoon photo viral know all details here bud

काजल अग्रवाल पति संग हनीमून के लिए रवाना, यह तसवीर चर्चा में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kajal aggarwal with husband
kajal aggarwal with husband
instagram

kajal aggarwal honeymoon : साउथ की जानीमानी एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर हाल ही में गौतम कीचलू से शादी की है. काजल की शादी की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इसी बीच बीच काजल की एक तसवीर चर्चा में आई है. काजल और गौतम अब अपने हनीमून के लिए निकल गए हैं. हालांकि इस कपल ने खुलासा नहीं किया है हनीमून के लिए कहां रवाना हुए है. इसी बीच काजल की एक तसवीर चर्चा में है.

काजल अग्रवाल ने हनीमून पर पर जाने से पहले एक फोटो शेयर की है जिसमें एक बैग में काजल किचलू और दूसरे में गौतम किचलू लिखा हुआ है. इसपर फ्लाइट का निशान बना हुआ है. यह तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है. काजल ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि, मैं 'मिसेस किचलू' सुनने की आदत डाल रही हूं, यह एक अजीब सी फीलिंग है.

Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu photos
Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu photos
instagram

20 कारीगर में मिलकर बनाया काजल का लहंगा

काजल अपने वैडिंग डे पर डिजाइनर अनामिका खन्ना के लहंगे में नजर आईं. उनके लहंगे में जरदोजी की कढ़ाई की गई थी, जिसमें फ्लोरल पैर्टन का डिजाइन किया गया. इसके साथ लहंगे में रंग-बिरंगे मोटिफ (Motif) के साथ मोती लगाए गए थे. इस लहंगे को बनाने में 20 कारीगर करीब एक महीने से लगे हुए थे.

kajal aggarwal photos
kajal aggarwal photos
instagram

कौन हैं गौतम कीचलू

काजल की शादी गौतम किचलू नाम के बिजनेसमैन से की है. वो इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं. गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है.

कुछ ही दिनों पहले काजल ने शादी का किया था एलान

कुछ दिनों पहले ही काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में एलान किया था. काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर शादी के बारे में बताते हुए लिखा है , ‘मैंने हां कह दिया है. मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैंने गौतम किचलू के साथ शादी करने का फैसला ले लिया है. 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में हम एक छोटे समारोह में अपने परिवारों की मौजूदगी के बीच शादी करने वाले हैं. इस महामारी ने हमारे उत्साह को कम कर दिया है. लेकिन हम एक साथ नई जिंदगी शुरू करने को लेकर बेहद रोमांचक हैं और हम जानते हैं कि आप भी हमारी खुशी में इतने ही खुश होंगे. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें