1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sourav ganguly birthday special story sourav ganguly and nagma affair their relationship caused trouble in cricketer married life know breakup reason dvy

Sourav Ganguly Birthday: एक्ट्रेस नगमा की वजह से लगभग टूट चुकी थी दादा की शादी! जानें फिर क्यों हो गया ब्रेकअप

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. सौरव गांगुली ने जहां क्रिकेट में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाए है तो वहीं वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. तो चलिए बताते है आपको 'बंगाल टाइगर' और बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा (Nagma) की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और उनका रिश्ता क्यों टूटा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sourav Ganguly and nagma affair
Sourav Ganguly and nagma affair
instagram

Sourav Ganguly Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. सौरव गांगुली ने जहां क्रिकेट में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाए है तो वहीं वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. तो चलिए बताते है आपको 'बंगाल टाइगर' और बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा (Nagma) की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और उनका रिश्ता क्यों टूटा.

सौरव गांगुली और नगमा की पहली मुलाकात

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस नगमा और सौरव गांगुली पहली बार 1999 में वर्ल्ड कप के दौरान मिले थे. जिसके बाद उनके मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया और 2000 में दोनों की अफेयर के चर्चे होने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को चेन्नई से थोड़ी दूर एक मंदिर में साथ में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये खबर फैल गई थी कि उन्होंने शादी कर ली. हालांकि उन्होंने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की.

इस वजह से सौरव गांगुली की शादीशुदा जिंदगी में आई मुश्किल

सौरव गांगुली और नगमा के अफेयर की खबरों से क्रिकेटर की पत्नी डोना काफी परेशान हो गई थी. इस वजह से उन्होंने सौरव से तलाक लेने का मन भी बना लिया था. हालांकि सही वक्त पर सौरव ने सब कुछ संभाल लिया और उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी नहीं टूटी. लेकिन सौरव और नगमा एक -दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए.

सौरव को लेकर नगमा ने कही थी ये बात

एक इंटरव्यू में नगमा मे कहा था, सौरव और उनका रिलेशन काफी मैच्‍योर था. लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी थी कि दोनों को अलग होना पड़ा. वहीं, फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के अनुसार नगमा ने सौरव से अलग होने पर कहा था, "जब चीजें बहुत ज्यादा हो जाती हैं तब वो एक दूसरे के हित पर बुरा असर डालने लगती हैं. तब अगर आप दूसरे के जीवन में खुशी भी लाना चाहें, तो आप दुख ही ला पाते हैं. तब दोनों के हित के लिए आगे बढ़ जाना ही आवश्यक हो जाता है."

नगमा ने नहीं की है अभी तक शादी

जहां एक ओर सौरव गांगुली और डोना अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुशहाल है तो दूसरी तरफ नगमा ने आज तक शादी नहीं की हैं. नगमा ने बागी फिल्म से करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने तेलुगू भोजपुरी और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. वहीं, एक्ट्रेस एक्टिंग को छोड़ अब राजनीति में सक्रिय है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें