1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood wants to play himself in his biopic say its too early for his biopic sonu sood social service sonu sood work in coronavirus lockdown sry

सिर्फ इस शर्त पर खुद की बायोपिक बनाने की अनुमति देंगे सोनू सूद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कोरोनोवायरस महामारी के दौरान राहत प्रयासों के लिए मसीहा बनकर उभरें अभिनेता सोनू सूद को लगता है कि बायोपिक का विषय बनने से पहले उन्हें अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है. उन्होंने एकमात्र शर्त भी बताई जिस पर वह अपने जीवन पर फिल्म बनाने की अनुमति देंगे.

अभिनेता को लगता है कि उसके पास और भी बहुत सारे काम हैं क्योंकि रोज़ाना सैकड़ों लोग उसके और उसकी टीम के पास पहुँचते हैं. उन्होंने कहा कि भगवान ने उन्हें यह मौका दिया है कि वे खुद को समाज के लिए उपयोगी बना सकें और अपनी उपलब्धियों पर पीछे न हटें. हालांकि, उन्होंने खुद को बायोपिक में खेलने के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मैं खुद अपनी भूमिका निभाना चाहता हूं. जब मेरी बायोपिक होती है, तो मुझे लगता है कि मैंने इसमें रहने का अधिकार अर्जित किया है. इसलिए यह एक बायोपिक के लिए मेरी एकमात्र शर्त होगी."

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए. मुंबई में फंसे भारत के विभिन्न राज्यों के मजदूरों को उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मंजिल तक पहुंचाया है. सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

फैंस ने कहा था कि सोनू को मिले भारत रत्न

सोनू ने जिन लोगों की मदद की, उन लोगों ने तो उन्हें भगवान का दर्जा दे दिया. सोनू के फैंन उनसे इतना खुश हैं कि लोगों ने उन्हें भारत रत्न देने की मांग की है. फैंस ने कहा है कि सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए जो काम किए हैं, वे हर कोई नहीं कर सकता है। इसलिए सोनू सूद को भारत रत्न दिया जाए. एक यूजर ने तो अपने घर के मंदिर में भगवान शिव की तस्वीर के बगल में सोनू सूद की तस्वीर लगाई हुई है.

फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाने वाले सोनू असल जिंदगी में हैं सबके हीरो

सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी. 2002 में भगत सिंह की बायोपिक से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद आशिक बनाया आपने, शीशा, एक विवाह ऐसा भी में उन्होंने बतौर लीड अभिनेता काम किया, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें