1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood tweet about earning respect swara bhasker reaction on it says step out to earn respect not to be famous sonu sood on twitter sonu sood social work suy

सोनू सूद ने कहा 'इज्जत कमाने निकलना, मशूहर होने नहीं', स्वरा ने कुछ यूं किया रिएक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान मजदूरों को बसों एवं ट्रेनों से उनके घर पहुंचाकर मसीहा बन गए हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों की जरूरत पूरी करते देखें हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर फैन्स सोनू सूद से कई मजेदार डिमांड भी कर देते हैं, जिसका एक्टर उतना ही मजेदार रिप्लाई भी करते हैं. लेकिन अकसर देखा गया है कि सोनू सूद को जरूरत बताने वाले लोगों को वह निराश नहीं होने देते हैं. सोनू सूद 'दबंग' फिल्म के छेदी सिंह के किरदार से खूब फेमस हुए थे और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था.

हाल ही में बॉलीवुड को लेकर ड्रग्स और तमाम तरह के आरोप लग रहे हैं. कुछ हस्तियां इन आरोपों के खिलाफ खड़ी भी हो रही हैं. अब सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया है. हालांकि सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट के साथ किसी हैशटैग का इस्तेमाल नहीं किया है.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और विभिन्न चल रहे मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करना पसंद करते हैं। आज, अभिनेता ने ट्विटर पर कुछ बुद्धिमान शब्द साझा किए. उन्होंने लिखा, "सम्मान अर्जित करने के लिए कदम बढ़ाएं। प्रसिद्ध होने के लिए नहीं। कई प्रसिद्ध लोग हैं जो अब कभी भी सम्मान अर्जित नहीं करेंगे."

हाल ही में कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने के बाद सोनू को अपने ट्विटर पर लिया था और साझा किया था, "मुंबई ... यह शहर भाग्य बदल देता है। अगर आप सलाम करते हैं, तो आपको सलामी मिलेगी."

आपको बता दें सोनू ने शुरूआती दिनों में आशिक बनाया आपने, शीशा, सिंह इज किंग जैसी फिल्मों में अभिनय किया, पर उन्हें पहचान मिली 2010 में आई फिल्म दबंग में, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा सोनू ने साउथ कि फिल्मों में भी अभिनय भी किया है. इसके बाद सिंबा, शूटआउट एट वडाला और इंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में भी सोनू ने नकारात्मक भूमिका निभाई. आपको बता दें फिल्मी पर्दे पर विलेन की भूमिका से मशहूर हुए सोनू ने असल जिंदगी में लोगों के हीरो बनकर सामने आए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें