1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood tests negative for coronavirus kangana ranaut reacts this on covid 19 vaccine say this sonu sood movies kangana ranaut controversies sry

Sonu Sood के कोरोना निगेटिव होते ही Kangana Ranaut ने किया कुछ यूं रिएक्ट, वैक्सीन को लेकर कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनू निगम हुए कोरोना निगेटिव तो कंगना ने कही ये बात
सोनू निगम हुए कोरोना निगेटिव तो कंगना ने कही ये बात
instagram

बॉलीवुड एक्टर और कोरोना के दौर में आम इंसान के जिंदगी के सुपरहिरो बनें एक्टर सोनू सूद पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे थे. कल ही सोनू की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके बाद अभिनेत्री कंगना रनोट ने सोनू सूद के ट्वीट अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और लोगों को भारतीय वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया है.

सोनू के कोरोना निगेटिव होने पर कंगना रणौत ने की वैक्सीन की तारीफ

सोनू सूद की निगेटिव रिपोर्ट के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'सोनू सूद ने कुछ समय पहले ही कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. कोरोना वैक्सीन की वजह से ही सोनू सूद इतनी जल्दी रिकवर हो गए.'

आगे कंगना रनौत ने लिखा, 'अब लोग कोरोना वैक्सीन की अहमियत को समझ सकेंगे. सोनू सूद को देखकर लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार होंगे। ताकि एक मई से पहले ये वैक्सीन बर्बाद न हो.' गौरतलब है कि पंजाब सरकार ने सोनू सूद को वैक्सीनेशन ड्राइव का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. सोनू सूद ने 7 अप्रैल को ही कोरोना वैक्सीन लगवाई थी.

जल्द ही रिलीज होने वाली है कंगना की थलाइवी

कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है, जिसमें वो लीड जयललिता का मुख्य किरदार निभा रही हैं. फिल्म थलाइवी का निर्देशन एएल विजय द्वारा किया गया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें