1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood statement came on tax evasion case said the journey seems easy even on the hard roads slt

टैक्स चोरी मामले में अब सोनू सूद का बयान आया सामने, बोले कर भला, हो भला

अभिनेता सोनू सूद ने टैक्स चोरी मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, वह भारत के लोगों की सेवा करने के लिए लौट आए हैं और 'समय' उन्हें कहानी का अपना पक्ष बताने में मदद करेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टैक्स चोरी मामले में सोनू सूद का बयान
टैक्स चोरी मामले में सोनू सूद का बयान
instagram

फिल्म अभिनेता सोनू सूद पर 20 करोड़ की आयकर चोरी का आरोप लगा है. साथ ही उनके चैरिटी ट्रस्ट पर भी विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है. इस मामले में अब सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अभिनेता ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आपको हमेशा कहानी का अपना पक्ष बताने की जरूरत नहीं है, यह समय बताएगा. मैंने अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया है. एक अनमोल जीवन बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए मेरी नींव का एक-एक रुपया अपनी बारी का इंतजार कर रहा है. इसके अलावा, कई मौकों पर, मैंने ब्रांडों को मानवीय कारणों से भी अपनी एंडोर्समेंट फीस दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ाता है.'

उन्होंने आगे कहा, 'मैं कुछ मेहमानों की सेवा में व्यस्त था, इसलिए पिछले चार दिनों से आपकी सेवा में नहीं आ पाया था. यहां मैं पूरी विनम्रता के साथ फिर से वापस आ गया हूं. आपकी विनम्र सेवा में, जीवन भर के लिए.' उन्होंने आखिर में कहा, 'कर भला, हो भला'. अंत भले का भला (एक अच्छा काम हमेशा आता है)। मेरी यात्रा जारी है. जय हिन्द.'

आपको बता दें कि सोनू सूद के मुंबई स्थित घर समेत नागपुर, जयपुर में आयकर विभाग ने सर्च ऑपरेशन किया. बुधवार को सोनू सूद से जुड़ी 6 जगहों पर तलाशी ली गई थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें