1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood refutes rumours of buying rs 3 cr luxury car for son eshaan sood on fathers day bud

सोनू सूद ने बेटे को गिफ्ट की 3 करोड़ की लग्जरी कार? अब एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन एक दिन पहले वो एक अलग ही खबर की वजह से सुर्खियों में आ गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Sood
Sonu Sood
instagram

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन एक दिन पहले वो एक अलग ही खबर की वजह से सुर्खियों में आ गये. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सोनू सूद ने फादर्स डे (Father's Day) से एक दिन पहले अपने बेटे ईशान को 3 करोड़ रुपये की बेहद महंगी और लग्जरी कार गिफ्ट की है. ईशान हाल ही में 18 साल के हुए हैं. अब एक्अर ने इस मामले पर सफाई दी है.

हालांकि सोनू सूद ने इस तरह की रिपोर्ट्स का पूरी तरह से खंडन किया है. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, "इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मैंने अपने बेटे के लिए कार नहीं खरीदी है. ट्रायल के लिए कार को हमारे घर लाया गया था. हम टेस्ट रन पर गए. लेकिन इतना ही. हमने कार नहीं खरीदी. फादर्स डे का एंगल कहां से आया. उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने बेटे को फादर्स डे पर कार क्यों दूंगा? क्या वह मुझे कुछ नहीं दे रहा होगा? आख़िरकार, यह मेरा दिन है.'

उन्होंने आगे कहा, 'मजाक एक तरफ, मेरे दो बेटे मुझे जो सबसे अच्छा फादर्स डे गिफ्ट दे सकते हैं, वह है मेरे साथ दिन बिताना. मेरे पास शायद ही उनके लिए समय हो. अब जब वो बड़े हो रहे हैं, तो उनकी अपनी लाईफ है. इसलिए एक साथ दिन बिताना एक विलासिता है जो मुझे लगता है कि मैंने खुद कमाया है."

सोनू सूद अपनी लग्जरी कार को लेकर आ रही रिपोर्ट्स पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया से संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि पर 90 प्रतिशत कमेंट्स अनुकूल थे. उन्होंने कहा, अगर मैंने एक कार खरीदी है, तो समय आ गया है कि मैं अपने और अपने परिवार के लिए कुछ करूं. यह सकारात्मकता और निर्विवाद प्यार जो मुझे इन महीनों के दौरान मिला है जब मैं मदद के लिए लोगों तक पहुंचा हूं, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार है.

हाल ही में सोनू सूद के चैरिटीबल रिसोर्स के बारे में कई सवाल उठे हैं. लेकिन उनका कहना है कि वो बेफिक्र है. उन्हें सवाल पूछने दो. मेरे पास उनके जवाब हैं जिनके लिए मैं जवाबदेह हूं. बाकी की मुझे परवाह नहीं है. संदेह करने वाले मुझे मेरे काम से नहीं रोक सकते. मैं जरूरतमंदों की मदद करना जारी रखूंगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें