1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood reacts on his social media follower asking for diwali cracker say this sonu sood in lockdown sonu sood social welfare coronavirus covid 19 sonu soods tweet sry

Sonu Sood से एक फैन ने दिवाली के लिये मांगे पटाखे, दबंग ऐक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरें हैं. देश विदेश खासकर मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया, इसके अलावा सोनू ने जरूरतमंद के लिए मोबाइल फोन का इंतजाम किया, गरीब किसान को ट्रैक्टर खरीद कर दिया, कई लोगों को ऑपरेशन के लिए मदद की. आपको बता दें सोनू को लोग ट्विटर के जरिए मैसेज करके मदद मांगते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक यूजर ने सोनू से दीवाली के पटाखे मांगे, इस बात पर सोनू ने मजेदार जवाब दिया. सोनू सूद (Sonu sood) ने ट्वीट कर कहा, इस बार सब दिवाली (Deepawali) पर पटाखे जलाकर नहीं किसी का चूल्हा जला कर बनाओ.

सोनू को भारत रत्न देने की उठी थी मांग

सोनू के फैंन उनसे इतना खुश हैं कि लोगों ने उन्हें भारत रत्न देने की मांग की थी. फैंस ने कहा है कि सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए जो काम किए हैं, वे हर कोई नहीं कर सकता है। इसलिए सोनू सूद को भारत रत्न दिया जाए. एक यूजर ने तो अपने घर के मंदिर में भगवान शिव की तस्वीर के बगल में सोनू सूद की तस्वीर लगाई हुई है.

सोनू ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

भारत रत्न देने की बात सुनकर सोनू ने कुछ खास उत्साह नहीं दिखलाया, अभिनेता ने एक इमोजी के जरिए बता दिया है कि वे जमीन से जुड़े इंसान हैं और लोगों की इसी तरह मदद करना चाहते हैं. उन्होंने फैन के प्यार की कद्र करते हुए एक हाथ जोड़ने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है. वैसे हाल ही में इंडिया टुडे की तरफ से भी सोनू सूद को हेल्थगीरी अवॉर्ड से नवाजा गया था क्योंकि कोरोना काल में उन्होंने लोगों की मदद कर बेहतरीन काम किया था. एक्टर ने भी वो अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर की थी.

फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाने वाले सोनू असल जिंदगी में हैं सबके हीरो

सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी. 2002 में भगत सिंह की बायोपिक से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद आशिक बनाया आपने, शीशा, एक विवाह ऐसा भी में उन्होंने बतौर लीड अभिनेता काम किया, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें