1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood reaction after pm narendra modi announces to take back three farm laws bud

'देश के खेत फिर से लहलहायेंगे', कृषि कानून वापस लेने पर सोनू सूद ने ऐसे जाहिर की खुशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज कार्तिक पूर्णिमा और गुरु पर्व के अवसर पर देशवासियों को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने पीएम मोदी को उनके इस ऐतिहासिक घोषणा के लिए धन्यवाद दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sonu sood
sonu sood
instagram

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज कार्तिक पूर्णिमा और गुरु पर्व के अवसर पर देशवासियों को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की. उन्होंने इस मुद्दे को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों से घर वापस लौटने की अपील भी की. सोशल मीडिया पर लोग उनके इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने पीएम मोदी को उनके इस ऐतिहासिक घोषणा के लिए धन्यवाद दिया है.

उन्होंने ट्वीट किया, किसान वापिस अपने खेतों में आयेंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे. धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया. जय जवान जय किसान. एक्टर ने इस ट्वीट के साथ तिरंगे वाला इमोजी भी शेयर किया है.

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, यह एक अद्भुत खबर है! शुक्रिया, नरेंद्र मोदी जी, कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए. शांतिपूर्ण विरोध के माध्यम से उचित मांगों को उठाने के लिए किसानों को धन्यवाद. आशा है कि आज आप श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर अपने परिवारों के साथ खुशी-खुशी लौटेंगे. उनके इन ट्वीट्स पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि इन तीनों कानूनों को वापस लेने के लिए लंबे समय से कुछ किसान संगठन विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे. कृषि कानून वापस लेने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान का आंदोलन कर रहे किसान संगठनों ने स्वागत किया है.

गौरतलब है कि, अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि, मैं क्षमा चाहता हूं कि तीन कृषि कानून को मैं समझा नहीं सका. इसलिए केंद्र सरकार ने तीनों कानून को वापस लेने का फैसला लिया है. इससे पहले प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के कोने-कोने में कोटि-कोटि किसानों ने, अनेक किसान संगठनों ने, इसका स्वागत किया, समर्थन किया. उन्होंने आंदोलन कर रहे किसानों से प्रधानमंत्री ने अपील की कि आप घर लौट जाएं और खेती में जुट जाएं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें