1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood mumbai airport sends back 180 migrants to their hometown uttrakhand

सोनू सूद ने 180 प्रवासियों को फ्लाइट से भेजा घर, मुंबई एयरपोर्ट से सामने आया ये VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sonu sood
sonu sood
photo: instagram

बॉलीवुड के रियल लाइफ हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) हाल के दिनों में हजारों प्रवासियों को बसों और ट्रेनों के माध्यम से उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड पहुंचा चुके हैं. हाल ही में एक्‍टर ने आधिकारिक हेल्पलाइन जारी की थी जिसके बाद प्रवासियों के लिए अभिनेता से जुड़ना बहुत आसान हो गया है. सोनू सूद ने अपने दरियादिलों से लाखों लोगों को दिल जीत लिया है. अब सोनू सूद ने उत्‍तराखंड के 180 प्रवासियों को फ्लाइट से घर भेजने की व्‍यवस्‍था की जो लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे थे.

इन प्रवासियों में ज्‍यादातर गर्भवती महिलाएं, विकलांग मरीज और बुजुर्ग शामिल थे. मुंबई से शुक्रवार को उड़ान भरी. सूद ने इन प्रवासियों से सोशल मीडिया पर उनकी #GharBhejo पहल के तहत संपर्क किया था. अब एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सोनू सूद और उनकी टीम हवाई अड्डे पर यह सुनिश्चित कर रही है कि प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित घर भेजा जाए.

वीडियो में मुंबई एयरपोर्ट के अंतर्राष्ट्रीय टर्मिनल के बाहर एक लंबी लाइन देख सकते हैं जहाँ लोगों को उनके बोर्डिंग पास दिए जाते हैं. अभिनेता को हवाई अड्डे के अधिकारियों, प्रवासी श्रमिकों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, आखिर में वह अपनी कार में बैठ जाते हैं और कार्यक्रम स्थल पर तैनात लोगों को अलविदा कह रहे हैं.

प्रवासी कर्मचारी अभिनेता को मदद करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं, क्योंकि इसके बाद उन्हें लंबे समय तक विस्तारित COVID-19 लॉकडाउन के इंतजार के बाद घर वापस जाने की अनुमति मिली.

हाल ही में सोनू सूद के साथ दिग्गज कोल्ड ड्रिंक्स ब्रैंड पेप्सीको (PepsiCo) ने एक इंस्टाग्राम कैंपेन के लिए समझौता किया है. अभिनेता पिछले काफी दिनों से लगातार प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उनके घर भेजने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह कैंपेन लोगों को फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने को लेकर है. यह अभियान लोगों से आग्रह करता है कि कोरोना वायरस रोग से निपटने के लिए सख्त सामाजिक दूरी के मानदंडों को बनाए रखें. सोनू सूद के इंस्टाग्राम पर 32 लाख फॉलोअर्स हैं. यह सोनू सूद का पहला बड़ा ब्रांड इंडोर्समेंट है.

उन्‍होंने शुरुआत में लोगों को भेजने के लिए बसों को इंतजाम किया था. बीते दिनों उन्‍होंने केरल में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट कराया था और उन्हें भुवनेश्वर के लिए रवाना किया था. हाल ही में सोनू सूद अब ट्रेन के माध्यम से बिहार और उत्तर प्रदेश के 1000 से अधिक प्रवासियों को भेजा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें