1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood milkman guddu bhaiya video viral on social media guddu says cant handle so much pressure like actor dvy

सोनू सूद के इस आदत से उनका दूधवाला हैं काफी परेशान, VIDEO में कही ऐसी बात की सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Sood milkman guddu bhaiya video
Sonu Sood milkman guddu bhaiya video
instagram

Sonu Sood milkman guddu bhaiya video : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए जमीन- आसमान एक कर दिया हैं. सोनू लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते है. चाहे किस तरह से भी हो, एक्टर लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते. इस बीच सोनू सूद ने अपने दूध वाले का सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इसे शेयर कर कैप्शन में वो लिखते है, ‘मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब और दवाब नहीं झेल सकता. हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे.’ वीडियो में सोनू अपने दूधवाले गुड्‌डू भैया से बात करते हुए दिखाई दे रहे है.

वीडियो में सोनू गुड्‌डू से पूछते हैं कि, जो आपको नंबर दिया था उसपर जो कॉल आते हैं आप सभी की बात सुनते हो या नहीं. सोनू के सवाल पर गुड्डू ने बताया कि, रात को फोन आते हैं. कभी सुबह-सुबह 6 फोन आ जाते हैं. कभी सुबह 4 बजे फोन करते हैं. कभी 1 बजे फोन करते हैं. मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना परेशान हूं.

जिसके बाद सोनू सूद कहते हैं, मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है. तब गुड्‌डू कहता है कि सर मैं आपके जैसा नहीं हूं ना, मैं इतना प्रेशर नहीं छेल सकता, आप मैनेज कर सकते हैं लेकिन मैं तो आप इंसान हूं मैं परेशान हो जाता हूं. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर सोनू सूद के काम की तारीफ कर रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, अच्छे-अच्छे हाथ खड़े कर देते हैं हम आप को सलाम करते हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आपके काम को सलाम है सर. एक यूजर ने लिखा, भाई तुसी ग्रेट हो. कई यूजर्स ने दूधवाले की हालत देखकर उसकी कंटीशन पर कमेंट बेचारा जैसे कमेंट भी किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें