1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood helping coronavirus patients by providing them remdesivir medicine fan from jharkhand took navratri fasts for covid positive sonu sood health sry

Corona Positive होने पर भी 30 मिनट में Remdesivir पहुंचाने का किया वादा पूरा कर रहे हैं Sonu Sood, फैंस कुछ इस तरह मांग रहे हैं एक्टर के ठीक होने की दुआ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेता सोनू सूद अब इस तरह से कर रहे हैं फैंस की मदद
अभिनेता सोनू सूद अब इस तरह से कर रहे हैं फैंस की मदद
instagram

कोरोना वायरस के इस दौर में लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद कुछ दिनों पहले खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पर ऐसे हालात में भी वो लोगों की मदद करने से पिछे नहीं हट रहे हैं. 4 दिन पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. लिहाजा वो खुद को क्वारंटीन कर रहे हैं. हालांकि संक्रमित होने के बाद भी उनका रवैया काफी पॉजीटिव था .

30 मिनट में Remdesivir पहुंचाने का किया वादा

कोरोना वायरस के कारण बिगड़े हालात में भी सोनू लोगों की मदद कर रहे हैं. एक्टर से लोग ट्विटर के जरिए मदद मांग रहे हैं. इसमें अस्पताल में इमरजेंसी बेड से लेकर रेमडेसिविर दवा तक शामिल है.

लोग खुलकर सोनू से हर तरह की मदद मांग रहे हैं. हाल ही में जब छत्तीसगढ़ के एक मरीज ने सोनू सूद से रेमडेसिविर दवा उपलब्ध न होने की बात कही तो सोनू ने अगले 30 मिनट में इंजेक्शन उन तक पहुंचाने का वादा किया.

मांगी जा रही है सोनू सूद के स्वस्थ होने की दुआ, रखा नवरात्रि का व्रत

सोनू सूद के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके फैंस में काफी बेचैनी देखने को मिल रही है. आपको बता दें झारखंड के गढ़वा के डंडई में फिल्म अभिनेता सोनू सूद को चाहने वाले एक युवकपप्पू यादव ने उनकी सलामती के लिए नवरात्रि के अवसर पर तीन दिन का व्रत रखा है.

पप्पू यादन सोनू सूद को भगवान मानते हैं, क्योंकि उनकी ट्यूमर जैसी बीमारी का इलाज सोनू ने ही करवाया है. उनको नया जीवन सोनू सूद की वजह से मिला है. पप्पू यादव को जब पता चला, कि सोनू सूद कोरोना से संक्रिमित हो गए हैं, तो वह परेशान हो गया. उसने सोनू सूद की सलामती के लिए नवरात्रि में पूजा अर्चना शुरू कर दी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें