1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood help ias aspirants sonu sood launched ias aspirants scholarship scheme on death anniversary of her mother sonu sood social work sry

IAS Aspirants की मदद के लिए सामने आए सोनू सूद, मां के नाम पर लॉन्च किया स्कॉलरशिप स्कीम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता सोनू सूद लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे हैं. पहले कोरोना वायरस के कारण हुए लॉक डाउन में फंसे मजदूरों की मदद कर उन्हें घर पहुंचवाने के बाद लोगों के एक ट्वीट में उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाने वाले सोनू सूद ने अपनी स्वर्गवासी मां के नाम पर आईएएस की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए स्कॉलरशिप स्किम लांच की है. आपको बता दें सोनू सूद ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बार की जानकारी दी. इससे पहले सोमवार को ऐक्टर ने ट्वीट के जरिए ही इस स्कॉलरशिप का टीजर जारी किया था.

आपको बता दें सोनू सूद की मेरी मां के गुजरे हुए 13 साल हो चुके हैं, उनकी मां का निधन 13 अक्टूबर 2007 को हो गया था. सोनू ने ट्वीट के जरीए लोगों को बताया निधन के बाद वे शिक्षा की एक विरासत पीछे छोड़ कर गईं. आज उनकी पुण्यतिथि के मौके पर मैं ये प्रण लेता हूं कि मैं प्रोफेसर सरोज सूद स्कॉलरशिप के तहत IAS बनने के लिए लोगों को उनका लक्ष्य हासिल करने में मदद करूंगा.

सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की तस्वीर लगाकर लिखा है 13 साल हो गए माँ, यहाँ सब ठीक ही चल रहा है. आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता. Miss you maa ❣️ अपनी मां को याद करते देख यूजर भी भावुक हो गए.

सोनू सूद ने जुलाई में अपनी मां की बर्थ ऐनिवर्सरी पर दो तस्वीरें शेयर कर लिखा था, 'हैपी बर्थडे मां... जिस तरह से मेरा हमेशा मार्गदर्शन करती रही है, बस मेरी पूरी जिंदगी ऐसे ही करती रहो काश मैं आपको कसकर गले लगा सकता और आपको बता सकता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं... लेकिन मुझे यकीन है कि आप जहां भी होंगी मुझे मिस कर रही होंगी. जिंदगी कभी भी एक जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी गाइडिंग ऐंजल तब तक बनी रहना जब तक मैं आपको फिर से न देख लूं। मिस यू'

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए. मुंबई में फंसे भारत के विभिन्न राज्यों के मजदूरों को उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मंजिल तक पहुंचाया है. सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें