1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood has planned something special for the students of the country announced on instagram sonu sood social welfare suy

देश के छात्रों के लिए सोनू सूद करने वाले हैं कुछ खास, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनू सूद देश के छात्रों के लिए कुछ नया करने वाले हैं
सोनू सूद देश के छात्रों के लिए कुछ नया करने वाले हैं

सोनू सूद इस लॉकडाउन के दौरान आम लोगों के बीच मसीहा से रूप में सामने आ रहे हैं. पहले उन्होंने मुंबई और देश के दूसरे हिस्सों में लॉकडाउन में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाकर लोगों का दिल जीता अब खबर आ रही है कि वो छात्रों के लिए भी कुछ नया करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. सोनू ने सोशल मीडिया पर संकेत दिया है कि घोषणा शिक्षा के क्षेत्र में होगी. सोनू ने अपने सोशल मीडिया पर ले लिया और एक पोस्ट साझा की और लिखा, "जल्द ही आ रहा है".

View this post on Instagram

Coming soon 📚

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.

सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और वहां पर वे लोगों की मदद का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. इसके अलावा सड़क पर लाठी से करतब दिखाने वाली महिला की मदद की और उसके लिए कोचिंग इंस्टिट्यूट खोल लिया. अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने एक एसपाइरिंग क्रिकेटर की मदद की है.

हाल ही में सोनू सूद ने एक खिलाड़ी की भी मदद की थी. जब एक्टर को पता चला कि उसे अच्छे जूतों की जरूरत है, एक्टर ने बिना समय गवाए उसके लिए बेहतरीन जूते भेज दिए थे. उस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर सोनू के लिए स्पेशल वीडियो बनाया है. वीडियो के जरिए वो सोनू का शुक्रिया अदा कर रहा है.

फैन्स की अजीबोगरीब मांग

सोनू सूद ने इससे पहले भी कई फैन्स को ऐसे मजेदार जवाब दिए हैं. कुछ समय पहले एक यूजर ने सोनू से प्ले स्टेशन मांगा था. तब सोनू ने कहा था कि तुम किस्मत वाले हो जो तुम्हारे पास प्ले स्टेशन नहीं है. मैं तुम्हें किताबे दे सकता हूं. वहीं एक यूजर ने जब सोनू से गुजरात जाने के लिए गाड़ी की मांग की थी, तब एक्टर ने कहा था- आपको गाड़ी में एसी चाहिए या नहीं, और आप कितना टेंपरेचर पसंद करेंगे. एक्टर के उस ट्वीट ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें