1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood got rejected when he once auditioned for a magazine shoot he is now on its cover actor latest tweet bud

सोनू सूद को ऑडिशन के दौरान कर दिया गया था रिजेक्ट, अब एक्टर ने खुद शेयर की ये तसवीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonu sood
sonu sood
instagram

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लॉकडाउन के दौरान गरीब और जरूरतमंदों की लोगों की मदद कर रहे हैं. एक्टर खुद भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे लेकिन उन्होंने लोगों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क बनाए रखा. हाल में कोरोना के दौरान वो कई लोगों के लिए अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन की आपूर्ति और दवाओं की व्यवस्था कर रहे हैं. वहीं स्टारडसट मैगजीन के अप्रैल अंक के कवर पेज पर सोनू सूद की तसवीर है. उन्होंने खुद यह तसवीर शेयर की है.

सोनू सूद ने उस समय को भी याद किया जब उन्होंने एक बार इसी पत्रिका में एक शूट के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें 'रिजेक्ट' कर दिया गया था. सोनू ने ट्विटर पर कवर शेयर किया और लिखा, “एक दिन था जब मैंने पंजाब से स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए अपनी तस्वीरें भेजी थीं, लेकिन मैं रिजेक्ट हो गया. आज इस प्यारे कवर के लिए स्टारडस्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं. विनम्र."

वहीं उनका एक और ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर के जवाब ने लोगों का ध्यान खींचा है. दरअसल हाल ही में सोनू सूद के एक फैन ने उनके नाम पर नॉनवेज की दुकान खोली है. अब एक्टर ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, मैं शाकाहारी हूं... और मेरे नाम पर मटन की दुकान? क्या मैं कुछ शाकाहारी दुकान खोलने में मदद कर सकता हूं.'

पिछले हफ्ते सोनू ने उस 'हेल्पलेस' फीलिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, एक मरीज को खोना जिसे आप बचाने की कोशिश कर रहे हैं, अपनेआप को खोने से कम नहीं है. उस परिवार का सामना करना बहुत कठिन है, जिसके प्रियजन को आपने बचाने का वादा किया था. आज मैंने कुछ खोया है. जिन परिवारों से आप दिन में कम से कम 10 बार संपर्क में थे, वे हमेशा के लिए संपर्क खो देंगे. असहाय महसूस कर रहा हूं.”

इस महीने की शुरुआत में सोनू सूद ने अपने मोबाइल पर मदद के लिए नॉन-स्टॉप मैसेजेस का एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, "हम आप तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अगर देरी होती है या हम चूक जाते हैं, तो मुझे माफ़ कर दें. एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने कहा कि लोगों को चिकित्सा सहायता प्राप्त करने में मदद करना, 100 करोड़ की फिल्म देने से ज्यादा फायदेमंद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें