1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonam kapoor returns back from london actress cries as met father anil kapoor at the airport fans comment pregnant hain kya bud

एयरपोर्ट पर पापा अनिल कपूर को देख रो पड़ीं सोनम कपूर, फैंस ने कमेंट में पूछा- प्रेग्नेंट हैं क्या?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anil Kapoor and Sonam Kapoor
Anil Kapoor and Sonam Kapoor
instagram

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी लंबे वक्त बाद भारत लौट आई हैं. एयरपोर्ट से उनकी तसवीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. एयरपोर्ट पर वो अपने पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) को देखकर बेहद भावुक हो गईं और रो पड़ीं. सोनम कपूर पिछले काफी समय से अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही थीं. एक्ट्रेस को मंगलवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. बेटी को लेने पहुंचे अनिल कपूर भी बेहद भावुक दिखे.

सोनम कपूर का वीडियो सामने आया है. फैंस उन्हें देखकर खुश हैं तो कुछ लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास भी लगा रहे हैं. उन्होंने लूज फिट पेप्लम स्टाइल टॉप और स्कर्ट पहन रखा था. उन्हें ढीले आउटफिट में देखकर कई लोग उनके प्रेग्नेंसी के कयास भी लगा रहे हैं. लोग उनसे कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं?

सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही हैं और लगातार वहां से अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने दिल्ली और मुंबई में कोविड -19 महामारी के शुरुआती दिन बिताए थे और पिछले साल जुलाई में लंदन लौट गईं थी. इसके बाद से ही भारत को काफी मिस कर रही थी. इस साल की शुरुआत में उन्होंने स्कॉटलैंड में अपनी आगामी थ्रिलर ब्लाइंड की शूटिंग की थीं.अप्रैल में सोनम ने लंदन से आनंद के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर बताया था कि कैसे वह भारत लौटने के लिए 'बेहद' तरस रही है.

बता दें कि, सोनम कपूर को एके बनाम एके में एक कैमियो रोल में देखा गया था, जिसमें अनिल और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में थे. उन्होंने फिल्म में खुद का एक काल्पनिक संस्करण निभाया था जिसमें उनके भाई हर्षवर्धन कपूर भी मेहमान भूमिका में थे. इससे पहले, सोनम और अनिल ने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में एक साथ अभिनय किया था.

सोनम की आनेवाली फिल्म की बात करें तो वो एक कोरियाई क्राइम-थ्रिलर की रीमेक, ब्लाइंड में दिखाई देंगी. इस साल की शुरुआत में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने इसे 'बेहद कठिन लेकिन रचनात्मक रूप से संतोषजनक फिल्म' कहा. फिल्म का निर्देशन शोम मखीजा ने किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें