1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonam kapoor delhi house robbery case nurse used to steal jewellery by feeding sleeping pills to sarla ahuja bud

Sonam Kapoor Delhi House Robbery: आनंद आहूजा की दादी को नशीला पदार्थ खिलाकर करती थी चोरी, सुनार गिरफ्तार

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली स्थित आवास पर हुई चोरी को लेकर नया खुलासा हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sonam Kapoor Delhi House Robbery
Sonam Kapoor Delhi House Robbery
instagram

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली स्थित आवास पर हुई चोरी को लेकर नया खुलासा हुआ है. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, तीनों संदिग्धों के कब्जे से 1.25 करोड़ रुपये के गहने और हीरे बरामद किए गए. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कथित तौर पर चोरी के गहने खरीदने वाले एक सुनार देव वर्मा को गिरफ्तार किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक पुलिस ने जानकारी दी कि , सुनार ने जो जेवर खरीदे वह सोनम की सास के थे. गहने एक नर्स उसके पति, अपर्णा रूथ विल्सन और नरेश कुमार सागर ने चुराए थे. इस दंपति को गिरफ्तार भी किया गया है. उन्होंने पिछले 11 महीने के बीच घर से 2.45 करोड़ रुपये के गहने और नकदी चुराई थी. कुछ गहने बेचकर उन्होंने इसका इस्तेमाल कर्ज चुकाने, अपने माता-पिता के इलाज के लिए किया और एक सेकेंड हैंड कार भी खरीदी.

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र यादव के अनुसार, ''बरामद किये गये सामानों में 100 हीरे, छह सोने की चेन, छह हीरे की चूड़ियां, एक हीरे का ब्रेसलेट, दो टॉप, एक पीतल का सिक्का और एक हुंडई आई-10 कार शामिल है. बरामद वस्तुओं का अनुमानित मूल्य 1.32 करोड़ रुपये निर्धारित किया गया है.''

नर्स के बारे में डिटेल्स शेयर करते हुए पुलिस ने कहा कि, वह लखनऊ की मूल निवासी थी और उसे आहूजा हाउस में काम पर रखा गया था, जब एक नर्स जो पहले से ही परिवार के लिए काम कर रही थी, उसने कहा कि उसे एक और काम करनेवाले की जरूरत है. रवींद्र यादव ने कहा, “विल्सन मार्च 2021 से आहूजा के आवास में आना-जाना कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक अलमारी में बहुत सारे गहने और नकदी रखी गई थी. एक दिन उसने अपने पति को इसके बारे में बताया और गहने और नकदी चोरी करने की साजिश रची. सागर ने उसे एक बार में एक आभूषण चोरी करने के लिए कहा ताकि घर के मालिक को शक न हो.”

कथित तौर पर वह सरला आहूजा को नशीला पदार्थ देकर गहने और नकदी चुरा लेती थी. विल्सन के पति सागर, जो एमबीए ग्रेजुएट हैं, ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. बता दें कि, सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ दिल्ली के घर में रहते हैं. एबीपी न्यूज मराठी की रिपोर्ट के अनुसार, आनंद की दादी ने दावा किया कि उन्हें चोरी की जानकारी 11 फरवरी को तब हुई जब उन्होंने आभूषण और नकदी के लिए अपनी अलमारी की जांच की. शिकायत 23 फरवरी को की गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें