1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonam kapoor birthday jhakaas actor anil kapoor daughter is superstitious do this work before starting a new job saawariya sanju rabir kapoor neerja veeray di wedding sry

लुक्स से फैशनेबल Sonam Kapoor Ahuja हैं अंधविश्वासी, नए काम की शुरुआत से पहले करती हैं ये काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonam Kapoor Birthday Special
Sonam Kapoor Birthday Special
instagram

बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर आहूजा आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने स्टाइलिस्ट लुक और इंटरनेशल ब्रांड्स के साथ अपनी सहभागिता को लेकर वह अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. सोनम भले ही अपने लुक्स से बहुत ही आधुनिक और फैशनेबल नज़र आती हैं लेकिन वह अपने दिल और दिमाग से पूरी तरह भारतीय हैं. हर भारतीय की तरह उनके भी कुछ अंध विश्वास हैं.

सोनम कहती हैं कि हम भारतीय है ये हमारे अंदर सिस्टम में होता है। कहीं यात्रा करने जाते हैं तो भगवान का नाम लेते हैं. गायत्री मंत्र से बहुत अच्छे वाइब्स भी आते हैं तो उनका उच्चारण करती हूं जब भी कुछ नया शुरू करती हूं. मां बोलती है ज़्यादा नहीं बोलने का ये अच्छा वो अच्छा है. वरना नज़र लग जाती है तो मैं भी इस बात को मानती हूँ. पूजा पाठ ज़्यादा नहीं करती हूं लेकिन भगवान पर अटूट विश्वास है।भगवान शिव से थोड़ा ज़्यादा कनेक्शन महसूस होता है. भगवान ने मुझे सबकुछ दिया है।किसी चीज़ की कोई कमी नहीं है ।भगवान का शुक्रिया तो बनता है.

खुद को थोड़ी अंधविश्वासी मानने वाली सोनम कपूर किस्मत में भी यकीन करती हैं. वे बताती हैं कि सोनम के नाम का मतलब ही लक होता है.

मेरे पिता ये मानते हैं कि मैं उनके लिए लकी हूं।मेरे जन्म के वक़्त ही फ़िल्म मशाल उनको मिली थी. जिस फ़िल्म ने उनके करियर को नए तरीके से परिभाषित किया था. जन्मपत्री आप मानते हैं तो उस के अनुसार भी मैं अपने पिता के लिए लकी हूं.

अभिनेत्री सोनम कपूर पिछली बार फ़िल्म एके वर्सेज एके में नज़र आईं थी. जिसमें वह सोनम कपूर के ही किरदार में थी. फ़िल्म में उनके पिता अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की अहम भूमिका थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें