1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonali bendre shares 16 year old throwback and latest pic with pierce brosnan and goldie behl slt

सोनाली बेंद्रे ने रिपीट किया अपना 16 साल पुराना सूट, कहा- जेम्स बॉन्ड के वर्जन के साथ खड़ी हूं....

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक और लेटेस्ट फोटोज शेयर की है. इन तसवीरों में एक्ट्रेस ने अपना 16 साल पुराना सूट पहना था. उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonali Bendre
Sonali Bendre
Instagram

Sonali Bendre Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर करती रहती है. जिसे देखकर फैंस आहें भरते है. इंस्टाग्राम पर सोनाली की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक समय था, जब उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के फैंस कायल हुआ करते थे. हाल ही में अदाकारा को अपने गोल्डी बहल (Goldie Behl) के साथ साकिब सलीम और हुमा कुरैशी की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया था.

सोनाली ने पहना 16 साल पुराना सूट

इस पार्टी में सोनाली ने 16 साल पुराना सूट पहना था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने इस इंवेंट की फोटोज भी शेयर की. उन्होंने पहली फोटोज जेम्स बॉन्ड अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन के साथ साझा की. वहीं दूसरी फोटो अपने पति और फिल्म निर्माता गोल्डी बहल के साथ शेयर की.

सोनाली ने लिखा प्यारा कैप्शन

तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, "तब और अब की तस्वीरें मेरी पसंदीदा हैं! यह मुझे दिखाता है कि कितना कुछ बदल गया है फिर भी कुछ चीजें नहीं बदली हैं ... जैसे कि मैं एक पुराने ड्रेस में फिट हो रही हूं - मैंने इसे 16 साल पहले पहना था, अपने पहले त्रैमासिक के दौरान @rockbehl को ले जाते समय और यहां मैं 2022 में उसी ड्रेस में हूं. बहुत खुश हूं कि इस संबंध में बहुत कुछ नहीं बदला है. पी.एस. ध्यान दें कि मैं 2022 में जेम्स बॉन्ड का अपना संस्करण लाई"

सोनाली ने शेयर की 2006 की फोटो

सोनाली की ओर से शेयर की गई पहली तस्वीर में साल 2006 में ली गई थी, सोनाली पियर्स ब्रॉसनन के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है और नई तस्वीर में वह पति गोल्डी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है. उनकी फोटोज पर अभिषेक बच्चन, हुमा कुरैशी और श्रिया पिलगांवकर ने कमेंट किया.

फैंस कर रहे कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "हमेशा के लिए ग्लैमरस." एक अन्य ने कहा, "आपको फिर से पहने हुए ड्रेस को देखकर अच्छा लगा! आप इतनी खूबसूरत है''. एक और फैंस ने लिखा, "उम्म्ह्ह्ह लेकिन मैं सोच रही हूं कि आप एक ही ड्रेस को 16 साल तक अपनी अलमारी में कैसे रख सकते हैं." उनकी तारीफ करते हुए, एक ने कहा, "आप सुंदर थीं और हैं."

इन फिल्मों में किया काम

सोनाली ने 1994 में फिल्म आग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें पहली सफलता एक्शन रोमांस दिलजले (1996) से मिली थी. बाद में वह मेजर साब (1998), जख्म (1998), सरफरोश (1999), हम साथ-साथ हैं (1999), हमारा दिल आपके पास है (2000) और कई अन्य फिल्मों में दिखाई दीं. उन्होंने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, हिंदुस्तान के हुनरबाज, इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियन आइडल जैसे कई रियलिटी शो को जज किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें