1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. singer shilpa rao ties knot with best friend ritesh krishnan shares first selfie fan says this shilpa rao bollywood songs sry

Singer Shilpa Rao ने सोशल मीडिया पर की अपनी शादी की अनाउंसमेंट, अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ लिए फेरे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गायिका शिल्पा राव ने रचाई शादी
गायिका शिल्पा राव ने रचाई शादी
Prabhat Khabar

बॉलीवुड सिंगर शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने अपने बेस्ट फ्रेंड रितेश कृष्णन (Ritesh Krishnan) के साथ शादी कर ली है. शिल्पा ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की है. उसने अपने पति के साथ अपनी पहली सेल्फी पोस्ट की और लिखा, "मिस्टर एंड मिसेज के रूप में हमारी पहली सेल्फी" तस्वीर में शिल्पा गोल्ड (Shilpa Rao) ज्वेलरी के साथ भारी कढ़ाई वाली मैरून साड़ी में प्यारी लग रही हैं. दूसरी ओर रितेश एक शेरवानी पहने दिखे. नवविवाहित जोड़े ने क्यूट स्माइल के साथ तस्वीर शेयर नजर आ रही है. विशेष रूप से, प्रशंसित गायिका को अपने दोस्तों से बधाई मिल रही है और उन्हें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी शादी की फोटो शेयर की है.

फैंस ने शिल्पा के फोटो पर लिख दी ये बात

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "ओ माई गॉड, शादी कब किया ?? बधाई दोस्तों". गायिका अंतरा मितारा ने टिप्पणी की, "कमाल 😍" एक फैन ने लिखा"फैबुलस"

ऐसा रहा है सिंगर का फिल्मी कैरियर

शिल्पा के सिंगिंग करियर के मार्गदर्शक रहे भारतीय पार्श्व गायक हरिराम ने शिल्पा को संगीत की शिक्षा अपने गुरु उस्ताद गुलाम मुस्ताफ खान से दिलाई। शिल्पा अपने करियर के शुरूआती दिनों में स्टेज परफॉर्मर थीं, तभी उन्हें गायक शंकर महादेवन के साथ गाने का मौका मिला। शंकर महादेवन ने शिल्पा को मुंबई आने के लिए कहा. इसके बाद शिल्पा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सफलता लगातार उनके कदम कदम चूमती रही और वह आगे बढ़ती रहीं. शिल्पा ने अब तक बॉलीवुड के कई बेहतरीन गाने गाये हैं.

राव सिर्फ फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे के लिए भी टाइटल ट्रैक गातीं हैं. उन्होंने स्टार-प्लस के शो नव्या के टाइटल ट्रैक बेकाबू को अपनी आवाज दी थी, उसके बाद स्टार के एक और शो दिया और बाती हम के लिए भी पार्श्व गायन किया है.

इन गानों में दी है शिल्पा ने अपनी मधुर आवाज

शिल्पा ने हमें कई हिट गाने दिए जिनमें बुल्लेया (ऐ दिल है मुश्किल), इश्क़ शो (जब तक है जान), मेहरबान (बैंग बैंग), सुभानल्लाह (ये जवानी दीवानी), मनमर्जियां (लुटेरा) शामिल हैं. शिल्पा राव को उनकी नई शुरुआत के लिए बहुत-बहुत बधाई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें