1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. singer kanika kapoor corona test hospital

Corona होते हुए VVIPs को पार्टी देने वाली कनिका कपूर का पांचवां टेस्ट आया नेगेटिव

By PankajKumar Pathak
Updated Date
कनिका कपूर ( गायिका)
कनिका कपूर ( गायिका)
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का पांचवा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. छठा टेस्ट अगर नेगेटिव आता है तब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी. गायिका फिलहाल लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती हैं. पहले उन्‍हें लंदन से लौटने के बाद सेल्‍फ क्वारंटाइन में नहीं रहने को लेकर उनकी आलोचना की गई.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, अभी थर्ड स्टेज में नहीं पहुंचा कोरोना, हालात नियंत्रण में

फिलहाल कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में चल रहा है. पीजीआई के निदेशक प्रो. आर के धीमान ने कहा कि गायिका का तब तक इलाज जारी रहेगा, जब तक कि उनकी रिपोर्ट कोरोना वायरस को लेकर निगेटिव नहीं आती है. उन्होंने ये भी कहा कि उनका ट्रीटमेंट तब तक चलता रहेगा जब तक कम से कम 2 टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते.

गौरतलब है कि कि लंदन से वापस लौटीं कनिका कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि वो एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच करवाए निकल आईं थी. प्रशासन के अनुसार 13 से 14 मार्च के बीच कनिका चार- चार पार्टियों शामिल में हुई थी, पहली पार्टी 14 मार्च को लखनऊ के ताज होटल में हुई थी. सूत्रों के मुताबिक, यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी. जिसमें कनिका कपूर भी शामिल हुई थी.

कनिका लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में रहीं और यहां पर पार्टी दी. इसमें करीब 125 लोग शामिल हुए थे. इसके बाद शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट में भी एक पार्टी हुई. इसमें भी कनिका मौजूद थीं. लोकायुक्त संजय मिश्रा ने लखनऊ की गुलिस्ता कालोनी में पार्टी रखी थी. 15 मार्च को यह पार्टी होली के जश्न के लिए रखी गई थी. वह 9 मार्च को लखनऊ आई थी, जिसमें 12 से 14 मार्च के बीच वो तीन से चार पार्टियों में शामिल हुई थी. पिछले 2- 3 दिनों से उन्हें बुखार था जिसके बाद जांच में पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं.

चौथा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर लिखा था, जिसमें वह अपने घर जाने और बच्चों से मिलने के लिये बेताब दिखीं थीं. उन्‍होंने लिखा था,' जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है. इस तसवीर को शेयर कर उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने को कहा. उन्होंने लिखा, वो अभी आईसीयू में नहीं है और ठीक है. उन्होंने उम्मीद जतायी है कि उनका अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आये, ताकि वो अपने घर जा पाये और अपने बच्चों औऱ परिवार से मिल पाये.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें