1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shweta tiwari to raveena tondon list of single mothers of bollywood karishma kapoor konkana sen sharma palak tiwari instagram photos sry

Shweta Tiwari से Raveena Tondon तक की अपने बच्चों से हैं स्पेशल बॉन्डिंग, मां और बाप दोनों का दिया प्यार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shweta Tiwari to Raveena Tondon list of Single Mothers Of Bollywood
Shweta Tiwari to Raveena Tondon list of Single Mothers Of Bollywood
instagram

असफल रिश्तों के बावजूद अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश करना काफी मुश्किल है. मनोरंजन जगत में ऐसी कई मांऐं हैं जो अकेले ही अपने बच्चों का भरण पोषण कर रही हैं. रिल लाइफ में दमदार अदाकारी के अलावा रियल लाइफ में मां और पिता दोनों का फर्ज निभा रही ऐसी एक्ट्रेस के जज्बे को सलाम है. आज हम बता रहे हैं ऐसी ही महिलाओं के बारे में, जिन्होंने तलाक के बाद अकेले रहते हुए सिंगल मदर्स बनकर अपने बच्चों को बड़ा किया

श्वेता तिवारी

श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई जो कि नहीं चली. दोनों की बेटी हुई जिसका नाम पलक है. शादी के कुछ सालों बाद श्वेता ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाकर राजा से तलाक ले लिया. इसके कुछ समय बाद उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली लेकिन अफसोस ये शादी भी नहीं टिकी. श्वेता ने 2019 में अभिनव के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया और अब उनसे अलग रह रही हैं.

पूजा बेदी

पूजा बेदी ने 1994 में फरहान अब्राहम से शादी की और 2003 में उनका तलाक हो गया. उन्होंने अपने दोनों बच्चों का पालन-पोषण अकेले ही किया है। बता दें कि बेटी अलाया एफ का जन्म 1997 और बेटे उमर का जन्म 2000 में हुआ था. अलाया एफ बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं.

नीना गुप्ता

अपनी जिंदगी के बारे में धमाकेदार खुलासे करने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने चुपके से वेस्ट-इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ शादी की थी. शादी के बाद नीना ने साल 1989 में अपनी बेटी मसाबा को जन्म दिया. मसाबा आज भारत की सबसे सर्वश्रेष्ठ फैशन डिजाइनर में से एक हैं और वो अपना फैशन हाउस चलाती हैं. मसाबा अपनी मां के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

अमृता सिंह

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह भी सिंगल मदर बनकर बच्चों की परवरिश कर रही हैं। अमृता सिंह ने 1991 में सैफ से शादी की थी. हालांकि शादी के 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया. अमृता ने अपने दोनों बच्चों बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान का पालन किया. सारा अली ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है. वो केदारनाथ, सिंबा और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

जूही परमार

कुमकुम की लीड अदाकारा जूही और कृष्ण के रोल से मशहूर हुए सचिन, दोनों ही बेहद प्यारे और ऐसा लगता था मानो एक दूसरे के लिए ही बने हों. साल 2009 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और साल 2013 ममें जूही ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. पहले तो दोनों ने ही ज़्यादा कुछ नहीं कहा अपने रिश्ते के टूटने पर. जूही ने कहा था कि सचिन को भूलने की आदत है, वहीं सचिन ने जूही को ग़ुस्सैल बताया था. जूही अकेले ही अपनी बेटी को पाल रही हैं

करिश्मा कपूर

करिश्‍मा कपूर ने द‍िल्‍ली के ब‍िजनेसमैन संजय कपूर से 29 स‍ितंबर, 2003 में शादी कर ली थी. इस शादी में कर‍िश्‍मा 11 साल तक रहीं और 2014 में दोनों ने आपसी सहमत‍ि से तलाक के ल‍िए अर्जी दायर की. इन्‍हें 2016 में तलाक म‍िल गया. संजय कपूर ने दूसरी शादी कर ली है वहीं करिश्मा अभी भी सिंगल हैं और अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें