1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shreya ghoshal pregnant shares photo with baby bump reveal baby name is shreyaditya div

श्रेया घोषाल मां बनने वाली हैं, बेबी बंप के साथ शेयर की तसवीर, बच्चे के नाम का किया खुलासा

अपनी दिलकश आवाज़ की वजह से गीत संगीत की दुनिया में जाना- माना नाम बन चुकी श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. श्रेया घोषाल मां बनने वाली हैं. इसकी जानकारी सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को सोशल मीडिया पर दी. इस खबर को जानने के बाद से ही फैंस इंटरनेट पर लगातार उन्हें बधाई दे रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shreya Ghoshal pregnant
Shreya Ghoshal pregnant
twitter

Shreya Ghoshal pregnant : अपनी दिलकश आवाज़ की वजह से गीत संगीत की दुनिया में जाना- माना नाम बन चुकी श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. श्रेया घोषाल मां बनने वाली हैं. इसकी जानकारी सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को सोशल मीडिया पर दी. इस खबर को जानने के बाद से ही फैंस इंटरनेट पर लगातार उन्हें बधाई दे रहे है.

श्रेया घोषाल और शिलादित्य मुखोपाध्याय पहली बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. श्रेया ने ट्वीट करके लिखा है, बेबी श्रेयादित्य आ रहा है. शीलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ साझा करके रोमांचित हैं. अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.

श्रेया के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहा है. राघव सच्चर लिखते हैं, 'बहुत अच्छी खबर श्रेया, दिल से बधाई. सोफी चौधरी ने लिखा- 'यह बहुत ही अमेजिंग है. वहीं कई यूजर्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे है. गौरतलब है कि श्रेया ने 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी.

हाल ही में श्रेया घोषाल का गाना 'अंगना मोरे' रिलीज हुआ था. प्रभात खबर के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था, आनेवाले साल में मुझे इस इंडस्ट्री में दो दशक हो जाएंगे. मैं नहीं कह सकती कि मुझे बॉलीवुड ने अच्छे मौके नहीं दिए. मुझे बहुत ही अलग अलग मौके मिले हैं. खुद को साबित करने के लिए. इंडिपेंडेंट एक ऐसी जगह है जहां आप बेधड़क कुछ भी कर सकते हो. फिल्मों में जॉनर, कहानी और मूड सभी दायरों में रहकर आपको परफॉर्म करना होता है.

Posted By: Divya keshri

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें