1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shraddha kapoor will play icchadhari nagin in a film triology shraddha kapoor trolled after the announcement of her naagin triology sharaddha kapoor on social media sharaddha kapoor hot and bold pics sry

इच्छाधारी नागिन की भूमिका में नजर आने वाली हैं श्रद्धा कपूर, लोगों ने किया Social Media पर Troll, बोले वो "स्त्री है, कुछ भी कर सकती है . . ."

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

आशिकी 2, एक विलेन, एबीसीडी, हाफ गर्लफ्रेंड, बागी, स्त्री, छिछोरे, बागी 3 जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों की फेवरेट बन चुकी श्रद्धा कपूर जल्द ही इच्छाधारी नागिन की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.आपको बता दें इससे पहले भी 'नगीना ’(1986) और (निगाहें’ (1989) में श्रीदेवी ने नागिन की भूमिका अदा की है जो लोगों को काफी पसंद आई है.

श्रद्धा कपूर ने लीडिंग डेली को बताया है कि, 'मुझे खुशी है कि मैं स्क्रीन पर नागिन के अवतार में नजर आऊंगी. मैं इस तरह की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं. श्रीदेवी मैम की निगाहें और नगीना मुझे काफी पसंद हैं और मैं हमेशा से ऐसा किरदार करना चाहती थी. इस सीरीज की कहानी देसी होगी और मुझे खुशी है कि मैं ऐसी कहानी का हिस्सा हूं.' मिली जानकारी के अनुसार जानकारी भी दी गई है कि श्रद्धा कपूर स्टारर इस ट्रायलॉजी को मराठी डायरेक्टर विशाल फुरिया बनाएंगे.

फिल्म के निर्माता निखिल द्विवेदी ने बताया कि ये रूप से एक प्रेम कहानी होगी, इसमें स्पेशल इफेक्ट्स का खास तौर से इस्तेमाल किया जाएगा. आपको बता दें इस घोषणा के बाद श्रद्धा कपूर को लोग ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा है आप डसो ना, आप डसो ना, इसके अलावा एक यूजर ने एडिटिंग टूल का इस्तेमाल करके श्रद्धा को नागिन बना दिया है. एक यूजर ने लिखा है, वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है.

श्रद्धा ने कि है कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी

श्रद्धा कपूर बीते जमाने के विलेन और कॉमेडियन शक्ति कपूर की बेटी हैं. उन्होंने 2010 में रिलीज फिल्म लव का दी इंड से बॉलीवुड में शुरुआत की थी, पर उन्हें पहचान मिली भट्ट प्रडक्शन के बैनर तले और मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म आशिकी 2 से इसके बाद 2014 में आई फिल्म एक विलेन में भी इनका रोल लोगों को काफी पसंद आया था. साल 2015 में रेमो डी सूजा के निर्देशन में बनी डांस फिल्म एबीसीडी 2 में वरुण धवन के साथ दिखाई दी थीं. इसके बाद 2017 में रिलीज ओ के जानू में ये फिर से एक बार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई, फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, पर फिल्म के गाने सुपरहिट हुए. इसके बाद सन 2018 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री से श्रद्धा के अभिनय की लोगों ने काफी तारीफ की. इसी साल रिलीज हुई फिल्म छिछोरे में श्रद्धा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई. 2019 में रिलीज साहो में भी श्रद्धा के अभिनय की तारिफ हुई. इस साल यानी 2020 में श्रद्धा की दो फिल्में रिलीज हुई एक वरुण धवन के साथ डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर और एक टाइगर श्राफ के साथ बागी फ्रेंजाइजी की तीसरी फिल्म बागी 3.

Published By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें