1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shocking jayalalithaa did not want kangana ranaut but this actress to play her role in biopic thalaivii bud

कंगना रनौत नहीं इस एक्ट्रेस को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa, हुआ खुलासा

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता ने पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाते हुए देखने की इच्छा व्यक्त की थी. दिग्गज एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सिमी ग्रेवाल ने जयललिता के बारे में एक किस्सा साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kanagana Ranaut and Jayalalithaa
Kanagana Ranaut and Jayalalithaa
instagram

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता (J. Jayalalithaa) की बायोपिक थलाइवी (Thalaivii) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में उनकी भूमिका अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निभा रही है. कंगना को उनकी शानदार एक्टिंग और अभिनेत्री से राजनेता के रूप में पर्दे पर उनके चित्रण के लिए सराहा जा रहा है. हालाँकि अब खुलासा हुआ है कि जयललिता अपनी बायोपिक में किसी और एक्ट्रेस को देखने की इंच्छा रखती थीं.

जयललिता ने पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाते हुए देखने की इच्छा व्यक्त की थी. दिग्गज एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सिमी ग्रेवाल ने जयललिता के बारे में एक किस्सा साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि वह कंगना की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती, लेकिन वह उनके अभिनय प्रतिभा का समर्थन करती हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, अगर जयललिता जिंदा होतीं, तो वह कंगना को पर्दे पर अपना किरदार निभाने की मंजूरी देतीं. उन्होंने फिल्म में एमजीआर की भूमिका निभाने वाले अरविंद स्वामी की भी तारीफ की.

उन्होंने ट्वीट किया, "हालांकि, मैं कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती...मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करता हूं. थलाइवी में उन्होंने अपना दिल और आत्मा दी है.! जया जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय उनकी भूमिका निभायें....वे कंगना के चित्रण को मंजूरी देतीं, जहां तक अरविंद स्वामी की बात है तो वह एमजीआर के अवतार हैं!!"

1999 में सिमी ग्रेवाल के साथ एक इंटरव्यू में जयललिता ने रिकॉर्ड पर कहा था कि ऐश्वर्या उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने के लिए परफेक्ट होंगी. उन्होंने कहा था, "ऐश्वर्या राय मेरे युवा दिनों को निभाने के लिए परफेक्ट होंगी, लेकिन जैसा कि मैं अभी (उस समय) हूं या भविष्य में होने की संभावना है, मुझे लगता है कि यह थोड़ा मुश्किल होगा."

इस बीच, अन्नाद्रमुक नेता और पूर्व मंत्री डी. जयकुमार ने शुक्रवार को कहा कि कंगना अभिनीत फिल्म थलाइवी में कुछ तथ्यात्मक गलतियां हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के संस्थापक-नेता दिवंगत एम.जी. रामचंद्रन, जिन्हें प्यार से एमजीआर के नाम से जाना जाता है, साथ ही जयललिता पर भी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें