1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty statement to mumbai crime branch says she was not aware what raj kundra was up to dvy

पोर्न केस में राज कुंद्रा के बारे में शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को क्या कहा था, अब हुआ डिटेल में खुलासा

शिल्पा शेट्टी उन 43 गवाहों में शामिल हैं, जिनका बयान मुंबई पुलिस द्वारा राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में दायर 1500 पन्नों के चार्जशीट में दर्ज किए गए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हे राज कुंद्रा के काम के बारे में कुछ बता नहीं था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पोर्न रैकेट मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान
पोर्न रैकेट मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने 1500 पेज की चार्जशीट दाखिल की हैं. राज पर अश्लील फिल्में बनाने और ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. वहीं, इस 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के बयान शामिल हैं, जिसमें श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी नाम हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने शिल्पा ने अपना बयान दर्ज कराया है.

मुंबई पुलिस द्वारा इस चार्जशीट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने पुलिस को बताया था कि उन्हें अपने पति की गतिविधियों की जानकारी नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा कि, "मैं काम में बहुत व्यस्त थी, मुझे नहीं पता था कि राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं."

शिल्पा शेट्टी ने पुलिस को यह भी बताया कि उन्हें विवादास्पद ऐप्स "हॉटशॉट्स" या "बॉलीफेम" के बारे में जानकारी नहीं थी. साथ ही ये भी बताया कि वो आरोपी उमेश कामथ को जानती थी. बता दें कि मुंबई पुलिस ने कहा है कि हॉटशॉट्स और बॉलीफेम कुछ ऐसे एप्लिकेशन थे, जिनके जरिए आरोपी ने अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड किया था.

एएनआई की रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच ने कोर्ट के समक्ष पोर्नोग्राफी मामले के संबंध में 1500 पन्नों का चार्जशीट पेश किया. व्यवसायी और अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है. इसके अनुसार, चार्जशीट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और शर्लिन चोपड़ा भी मामले में गवाह हैं और दोनों का बयान दर्ज किया गया.

वहीं, इस बीच शिल्पा शेट्टी माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए उनके दरबार पहुंची थी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. सलवार कुर्ता पहने एक्ट्रेस ने बुधवार को कटरा पहुंची थी. वहीं, शिल्पा गणपति बाबा की भी बहुत बड़ी भक्त हैं और उन्होंने अपने घर पर गणपति स्थापना भी की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें