1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty shares school days photo on world education day actress pics viral bud

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्कूली दिनों की ये अनदेखी तसवीर, World Education Day पर लिखी ये खास बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. आज विश्व शिक्षा दिवस पर बॉलीवुड के सेलेब्स शिक्षा के अधिकार पर अपना विचार साझा कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. आज विश्व शिक्षा दिवस पर बॉलीवुड के सेलेब्स शिक्षा के अधिकार पर अपना विचार साझा कर रहे हैं. शिल्पा ने भी अपने स्कूली दिनों की एक दुर्लभ बचपन की तसवीर को एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ साझा किया है कि कैसे कोरोना महामारी ने बच्चों के जीवन को प्रभावित किया है.

शिल्पा बचपन में दिखती थीं ऐसी

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्कूल के दिनों की एक बचपन की तसवीर साझा की, जिसमें वह अपनी सहपाठियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरा दिल दुनिया भर के उन सभी बच्चों के लिए है जो महामारी से गंभीर रूप से प्रभावित हुए हैं. वे दोस्तों के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, एक संपूर्ण सर्वांगीण (शारीरिक) शिक्षा नहीं ले सकते हैं; लेकिन यह समय की मांग है."

बच्चों के लिए लिखी ये खास बात

उन्होंने आगे लिखा, जबकि हम उन्हें स्पष्ट रूप से वायरस के संपर्क में नहीं ला सकते हैं, हमें इसे ठीक करने के तरीके खोजने की जरूरत है. हमें बेबी स्टेप्स लेने की जरूरत है. इस विश्व शिक्षा दिवस, आइए यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ आएं न केवल हमारे बच्चे, बल्कि जीवन के सभी क्षेत्रों के बच्चे भी अपनी सुरक्षा से समझौता किए बिना शिक्षा के अपने अधिकार का प्रयोग कर सकते हैं. यहां एक मजबूत जनरल नेक्स्ट है. सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें! विश्व शिक्षा दिवस की शुभकामनाएँ!"

समीशा को लेने पहुंचीं थीं स्कूल

अभिनेत्री को हाल ही में उसकी बेटी समीशा के स्कूल में देखा गया था जब वह उन्हें लेने गई थी. समीशा और शिल्पा एक प्यारा सा बंधन साझा करते हैं और अभिनेत्री अक्सर अपनी बेटी की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. शिल्पा, हाल ही में अपनी बहन शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 जीतने के लिए जोर दे रही हैं.

इंडियाज गॉट टैलेंट को जज कर रहीं शिल्पा

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा वर्तमान में किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह के साथ इंडियाज गॉट टैलेंट को जज कर रही हैं. उन्होंने पिछले साल परेश रावल, मिजान और प्रणिता सुभाष के साथ हंगामा 2 के साथ फिल्मों में वापसी की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें